25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 13 दिसंबर 2023: मेष, कन्या और मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 December 2023: आज का दिन मेष से लेकर मीन तक के जातक के लिए वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा. कुछ नई नई ट्रिक लगाकर आप आज के दिन को काफी मनोरंजक बनाएंगे, जिससे आप और आपके चारों ओर के लोग काफी खुश रहेंगे. प्रेम जीवन सुखद रहेगा. परिवार में किसी की सेहत कमजोर रहेगी लेकिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी.
शुभ अंक-6

शुभ रंग- जमुनी

वृष राशि– आज का दिन आपके लिए ज्यादा बढ़िया नहीं है, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत का भी ध्यान रखें और चिंताओं से दूर रहने की कोशिश करें. प्रेम जीवन जीने वालों को आज रोमांस का भरपूर अवसर मिलेगा. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन आज उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.
शुभ अंक-1

शुभ रंग- सफ़ेद

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. अपनी संतान के बारे में सोचेंगे. उनके भविष्य की चिंता होगी. पढ़ाई में विघ्न आ सकते हैं. काम के सिलसिले में आपको ज्यादा प्रयास करने से ही सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग को खास तरीके से मार्केटिंग करना सफलता दिलाएगा.
शुभ अंक-3

शुभ रंग- पीला

कर्क राशि- आज का दिन आपको परिवार में जिम्मेदारियों को समझाने वाला रहेगा. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी मेहनत सर चढ़कर बोलेगी. इनकम में बढ़ोतरी होगी. दांपत्य जीवन में अच्छे समय की अनुभूति होगी. प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं. छात्रों को लाभ मिलेगा.
शुभ अंक- 7

शुभ रंग- नीला

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. व्यापार में ध्यान देंगे. नई टेक्निक लगाकर कुछ अच्छा करने का प्रयास करेंगे, जिसमें सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. इसलिए आपको और मेहनत करनी होगी. आपकी सेहत अच्छी रहेगी.
शुभ अंक-2

शुभ रंग- ब्लू

कन्या राशि- आज का दिन आप की सेहत को लेकर थोड़ा कमजोर रहेगा. आप अपने अंदर एक अजीब सी बेचैनी महसूस करेंगे. किसी बात को लेकर चिंता मग्न हो सकते हैं. ससुराल से कोई बात बिगड़ सकती है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा.
शुभ अंक-4

शुभ रंग- आसमानी

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए चमत्कारिक रूप से बढ़िया रहने वाला है. आपके प्रयास करने की गति बढ़ेगी. कुछ नया रिस्क लेकर नये काम या बिजनेस में योगदान देंगे, जिससे सफलता मिलेगी. काम के सिलसिले में बेहतर नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा.
शुभ अंक-1 शुभ रंग- केसरिया

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए ज्यादा बढ़िया नहीं है, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत का भी ध्यान रखें और चिंताओं से दूर रहने की कोशिश करें. प्रेम जीवन जीने वालों को आज रोमांस का भरपूर अवसर मिलेगा. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन आज उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.
शुभ अंक-1

शुभ रंग- सफ़ेद

धनु राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी रहेगी. इनकम सामान्य रहेगी. मानसिक रूप से किसी तनाव में आप चले आ रहे हैं, उससे बाहर निकलने की कोशिश करें. दांपत्य जीवन में समस्या बढ़ सकती है और जीवन साथी की सेहत बिगड़ सकती है.
शुभ अंक-3 शुभ रंग- भूरा

Also Read: Mangal ka Gochar: साल 2024 से पहले मंगल ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशि वालों के लिए नया साल होगा सौभाग्यशाली

मकर राशि– आज का दिन आप की सेहत को लेकर थोड़ा कमजोर रहेगा. आप अपने अंदर एक अजीब सी बेचैनी महसूस करेंगे. किसी बात को लेकर चिंता मग्न हो सकते हैं. ससुराल से कोई बात बिगड़ सकती है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा.
शुभ अंक-4

शुभ रंग- आसमानी

कुंभ राशि– आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा लेकिन अपने काम में ज्यादा ध्यान देने के कारण परिवार को समय कम देंगे. कानून के खिलाफ कोई काम ना करें. सेहत कुछ बिगड़ सकती है. भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा.
शुभ अंक-8

शुभ रंग- लाल

मीन राशि- आज का दिन आपको बुलंदियों पर पहुंचाने वाला होगा. आपकी इनकम जबरदस्त तरीके से बढ़ेगी. आपके कुछ नये आईडिया भी आपके काम के मामले में आएंगे. काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा. आपको काम में आनंद आएगा. इससे अच्छी सफलता मिलेगी.
शुभ अंक-9

शुभ रंग- हरा

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे

यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें