नौकरी में उन्नति होगी इनकी.....जानें आपना राशिफल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

डॉ एनके बेरा

मेष

आर्थिक व व्यापारिक स्थिति सामान्य रूप से प्रगतिशील रहेगी. आजीविका की दिशा में चले आ रहे कुछ प्रयास पूरे होंगे. संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा.

वृष

इच्छित कार्य में सफलता मिलेगी. सत्ता-संगठन में महत्वपूर्ण स्थिति बनाने में कामयाब होंगे. विशिष्टजनों के सहयोग से सरकारी विवाद से मुक्ति मिलेगी.

मिथुन

सामाजिक क्षेत्र में उन्नति व मान-सम्मान की प्राप्ति. नौकरी में उन्नति. बेरोजगारों को जीविकोपार्जन का साधन उपलब्ध होगा. सेहत अच्छी रहेगी.

कर्क

सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों की लोकप्रियता बढ़ेगी और सत्ता-संगठन से लाभ मिलेगा. रुके कार्यों में प्रगति. पारिवारिक सुख-शांति.रहेगी.

िसंह

सामाजिक-धार्मिक कार्यों की योजना फलीभूत होगी. नौकरी में लापरवाही से परेशानी हो सकती है. मांगलिक कार्य में मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्या

नौकरी में उन्नति. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता. आवश्यक कार्य पूरे होंगे. उत्साहित रहेंगे. अपने श्रेष्ठत्व का बोध करा पाने में सफल होंगे.

तुला

नयी लाभप्रद योजनाओं में रुचि. व्यापार, रोजी, रोजगार में उन्नति. सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा. पारिवारिक दायित्व भी पूरे होंगे.

वृिश्चक

कर्मक्षेत्र में मान-सम्मान. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्ति होंगे. चिरसंचित अभिलाषा पूरी होगी. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. बौद्धिक विकास होगा.

धनु

कुछ जरूरी कामकाज के प्रसंग उत्साहित करेंगे. प्रभावशाली लोगों के संपर्क से विशेष लाभ. विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास होगा.

मकर

नयी योजनाएं बनेंगी.घर-गृहस्थी में सुख शांति का वातावरण. धन-द्रव्य का लाभ होगा. पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे. व्यापार में सुख बढ़ेगा.

कुंभ

विविध कार्यों में परेशानी. कठिन परिश्रम से लाभ. कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें. स्वजन-कुटुंबियों का सहयोग.भूले-बिसरे प्रसंग पुनर्जीवित होंगे.

मीन

दैनिक समस्याओं का समाधान. विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार. नौकरी में बदलाव होने की संभावना. महत्वाकांक्षा पूरी होगी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें