15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोSalaar vs Dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में...

Salaar vs Dunki: सालार के मेकर्स ने ‘डंकी’ संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में…

साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब मूवी के निर्माता विजय किरगंदूर ने डंकी संग सालार की क्लैश पर बात की है.

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 10

साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस मूवी को शाहरुख खान की डंकी के साथ कड़ी टक्कर मिलेगी. बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारेगा, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा.

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 11

अब, होम्बले फिल्म्स के सालार निर्माता विजय किरगंदूर ने प्रभास अभिनीत फिल्म सालार और डंकी के बीच हो रही टक्कर पर बात की है. विजय ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हम नहीं चाहते कि चीजें बदसूरत हों.”

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 12

उन्होंने कहा, “हम पहले से ही प्रदर्शकों और डिस्ट्रीब्यूटर के साथ बैठकें कर रहे हैं. जब हम एकल रिलीज करते हैं, तो आम तौर पर ऑक्यूपेंसी लगभग 60-70 प्रतिशत होगा. कुछ स्क्रीन एक्वामैन को मिलेंगी, लेकिन सालार और डंकी के बीच, हमें सर्वश्रेष्ठ परिदृश्य में 50-50 स्क्रीन मिलने की उम्मीद है.

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 13

ऐसे में अगर 90-100 फीसदी की ऑक्यूपेंसी हासिल हो जाती है तो ये दोनों फिल्मों के लिए अच्छा रिजल्ट होगा. भले ही हमें अधिक स्क्रीन मिलें, फिर भी ऑक्यूपेंसी 60 प्रतिशत या 70 प्रतिशत तक कम हो जाएगी.”

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 14

उन्होंने आगे कहा, ”हम जो योजना बना रहे हैं वह यह है कि हमें अधिक ऑक्यूपेंसी मिलनी चाहिए, भले ही सालार के एकल रिलीज होने पर हमें जितनी स्क्रीन मिलती उससे कम स्क्रीन मिलती. विदेशों में भी ये चर्चाएं चल रही हैं. प्रोग्रामिंग अब कुंजी है और हम बदसूरत झगड़ों में पड़े बिना, इसी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.”

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 15

निर्माता ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने “ज्योतिषीय कारणों” के कारण फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला किया. उन्होंने कहा, “हमने अपने विश्वास के आधार पर तारीख की घोषणा की, तो हां, हम कुछ पहलुओं पर विश्वास करते हैं. हम हमेशा 10-12 साल के लिए अपनी डेट्स इसी तरह से प्लान करते हैं और आगे भी ऐसा करेंगे. इस तरह हमने 22 दिसंबर की घोषणा की और फिर हमने एक दिन भी आगे नहीं बढ़ाया, हालांकि डंकी और एक्वामैन 21 दिसंबर को आ रहे हैं.”

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 16

प्रभास ने आठ साल पहले बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) से बॉलीवुड में एंट्री की और इंडस्ट्री के सबसे चमकते सितारे बन गए. एसएस राजामौली ने बाहुबली की जबरदस्त ब्लॉकबस्टर और उसके बाद आई बाहुबली: द कन्क्लूजन से उन्हें हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया.

Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 17

सालार को लेकर चर्चा बेहद तेज है और निस्संदेह यह प्रभास के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट बनने जा रही है. रमेश बाला ने दावा किया कि सालार प्रभास के लिए गेम चेंजर होगा.

Also Read: Salaar Vs Dunki: प्रभास से डर गए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान! टल सकती है डंकी की रिलीज, सामने आया बड़ा अपडेट
Undefined
Salaar vs dunki: सालार के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम बदसूरत झगड़ों में... 18

प्रभास की भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा से सबसे कम कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में बाहुबली: 120 करोड़, बाहुबली 2: 511.30 करोड़, साहो 149 करोड़ रुपये, राधे श्याम 19.25 करोड़ रुपये, आदिपुरुष 147 करोड़ रुपये है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें