25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीRedmi 13C भारत में होगा जल्द होगा लॉन्च, होंगे ये पावरफुल फीचर्स

Redmi 13C भारत में होगा जल्द होगा लॉन्च, होंगे ये पावरफुल फीचर्स

Redmi 13C स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने को तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को दिसंबर के महीने में भारत में लॉन्च कर सकती है. तो चलिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी बातों को डीटेल से जाना लेते हैं.

undefined

Redmi 13C To Launch Soon: रेडमी के स्मार्टफोन्स भारत में काफी पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स मे आपको कीमत के हिसाब से काफी जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल जाते हैं. बता दे Redmi के पोर्टफोलियो में एंट्री सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं और ग्राहक इनमें से एपीआई जरुरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी ऑप्शन चुन सकते हैं. हाल ही में खबर आयी है कि कंपनी अब भारत में अपने लेटेस्ट बजट सेगमेंट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं. तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जानते हैं.

undefined

Redmi 13C इस दिन होगा भारत में लॉन्च: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो जानकारी सामने आयी है उससे पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 6 दिसंबर के दिन लॉन्च करने वाली है.

undefined

ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन: बता दें Redmi 13C को भारत में Redmi 12C के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो Redmi 13C का इंडियन वेरिएंट ग्लोबल वेरिएंट के जैसा ही होने की संभावना है. बता दें इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है.

undefined

Redmi 13C में होंगी ये खूबियां: भारत में लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक टीजर जारी किया गया है. आप इस टीजर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं. चलिए इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं.

undefined

Redmi 13C Storage and Camera: इस स्मार्टफोन में आपको 4GB+4GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. वहीं, कैमरा सेटअप पर नजर डालें तो यह 50MP के प्राइमरी कैंमरे के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 8MP का शूटर दिया गया है.

undefined

Redmi 13C Display and Processor: इस स्मार्टफोन को 6.74 इंच LCD डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा सकता है, वहीं, पावरफुल परफॉरमेंस के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें