15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोLahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर

Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की हालिया रिलीज गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. अब वह आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित अपकमिंग फिल्म 'लाहौर, 1947' सदी के सबसे प्रमुख रचनात्मक नामों में से एक है. एक्टर इस फिल्म में इस हसीना संग रोमांस करेंगे.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 10

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की फिल्म गदर 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 11

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अनिल शर्मा की ओर से निर्देशित फिल्म ने निश्चित रूप से सनी देओल के लिए कई नए अवसर खोले हैं और उनकी पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 12

सनी देओल ने ऐसी फिल्म करने का फैसला किया, जिस पर आमिर खान का संरक्षण हो. पिछले महीने, आमिर ने उस समय इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. जब उन्होंने सनी के साथ लाहौर 1947 नामक फिल्म पर काम करने का फैसला किया.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 13

फिल्म के टाइटल के अनुसार, ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म देशभक्ति पर केंद्रित है और निश्चित रूप से दर्शकों के एक बड़े हिस्से को आकर्षित करेगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि लाहौर 1947 एक और फिल्म होगी, जो 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है और सुपर ब्लॉकबस्टर होगी.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 14

आमिर खान ने सनी देओल के साथ फिल्म की घोषणा की और यह भी कहा कि इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे. कोइमोई को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा हुआ है कि सनी देओल फिल्म में मोना सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 15

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की सह-कलाकार मोना सिंह के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 16

बता दें कि राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी तीन हिट फिल्में एक साथ दे चुके हैं. इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह अनुमान लगाना स्वाभाविक है कि उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट किसी महाकाव्य से कम नहीं होगी.

Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 17

आमिर खान की आखिरी रिलीज़ लाल सिंह चड्ढा थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने में असफल रही. हालांकि, जब यह नेटफ्लिक्स पर आया तो इसकी सराहना की गई. इस फिल्म में करीना कपूर भी थीं और यह टॉम हैंक्स की हिट हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक थी.

Also Read: Gadar 2 के बाद अब राजकुमार संतोषी-आमिर खान की फिल्म में सनी देओल मचाएंगे गदर, फिर जाएंगे पाकिस्तान
Undefined
Lahore 1947 में सनी देओल इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, राजकुमार संतोशी-गदर 2 एक्टर की जोड़ी होगी ब्लॉकबस्टर 18

सनी देओल अपनी नवीनतम रिलीज गदर 2 की शानदार सफलता से आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 525 करोड़ से अधिक की कमाई की और सिर्फ एक दिन में, शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़कर भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. पठान. हालांकि, शाहरुख की नवीनतम रिलीज़ जवान ने एक दिन बाद ही शीर्ष स्थान हासिल कर लिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें