1. home Hindi News
  2. photos
  3. bhojpuri beauty queen bhojpuri wonder woman and famous actress monalisa shares emotional pictures with her mother on instagram see viral photos abk

मोनालिसा की इमोशनल Instagram पोस्ट, फैंस बोले- ‘आपने मां का रूप चुराया, आपको तितली ने हैं रंग दिए’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी एक्ट्रेस मोलालिसा की खास पोस्ट
भोजपुरी एक्ट्रेस मोलालिसा की खास पोस्ट
Instagram

Bhojpuri Beauty Queen: मोनालिसा ने मंगलवार को अपने फैंस को इमोशनल कर दिया. वजह बनी उनकी खास इंस्टाग्राम पोस्ट. भोजपुरी फिल्मों की ब्यूटी विद् ब्रेन और कंपोज्ड एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस से लेकर दूसरे यूजर्स खूब कमेंट्स करते हैं.

कुछ घंटों में मोनालिसा की तसवीर वायरल
कुछ घंटों में मोनालिसा की तसवीर वायरल
Instagram

एक्ट्रेस मोनालिसा ने मंगलवार को मां और दूसरे करीबियों के साथ कई पिक्चर शेयर किए. उनकी हर तसवीर पर फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन दिए. कुछ घंटों में मोनालिसा के पोस्ट्स पर 45,000 से ज्यादा लाइक आ गए. इसके पहले भी मोनालिसा मां और घर के दूसरे मेंबर्स के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस मोनालिसा मां की अक्स
एक्ट्रेस मोनालिसा मां की अक्स
Instagram

मोनालिसा तसवीर में मां के साथ खड़ी हैं. तसवीर में मोनालिसा मां की अक्स की तरह दिख रही हैं. एकदम छोटी बच्ची जैसी अदाएं. तसवीर देखकर मोनालिसा के भीतर छिपे एक बच्ची की झलक मिलती है. मानो मोनालिसा दोबारा बच्ची बनकर मां से लिपटने को बेताब हैं. मानो वो कोई सुपरस्टार नहीं, एक बच्ची हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा
Instagram

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा के हर अंदाज पर फैंस तारीफ करने से नहीं चूकते हैं. मोनालिसा कंप्लीट और प्योर ब्यूटी हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर डांस के फैंस कायल होते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा का हर अंदाज आंखों के रास्ते फैंस के दिलों में घर कर जाता है.

कड़ी मेहनत से पाया मुकाम
कड़ी मेहनत से पाया मुकाम
Instagram

मोनालिसा के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने का रास्ता आसान नहीं था. आज मोनालिसा की फिल्म का बेसब्री से इंतजार होता है. एक वक्त ऐसा था जब मोनालिसा ने परिवार की मदद के लिए पढ़ाई के साथ होटल में जॉब किया. वो कड़ी मेहनत की बदौलत अंतरा विस्वास से मोनालिसा बनी हैं.

फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी मोनालिसा की जर्नी
फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी मोनालिसा की जर्नी
Instagram

मोनालिसा की जर्नी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है. उन्होंने हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर खुद को एक्टिंग करते हुए देखने का सपना देखा था. जिंदगी की तमाम उलझनों और संघर्षों के बाद भी मोनालिसा ने खुली आंखों से सपने देखने जारी रखे. उड़िया एलबम में बतौर मॉडल करियर का आगाज करने वाली मोनालिसा आज सुपरस्टार हैं. शायद, वो अपनी मां के साथ तसवीरें शेयर करके सक्सेस मंत्र बताती हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें