1. home Hindi News
  2. national
  3. wife preeti choksi disclosed about mehul choksis girlfriend said my husband is in danger of life ksl

मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड को लेकर पत्नी प्रीति चोकसी ने किया खुलासा, कहा- मेरे पति को है जान का खतरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेहुल चोकसी की पत्नी ने कहा कि मीडिया में दिखायी जा रही महिला गर्लफ्रेंड नहीं
मेहुल चोकसी की पत्नी ने कहा कि मीडिया में दिखायी जा रही महिला गर्लफ्रेंड नहीं
प्रभात खबर ग्राफिक्स

नयी दिल्ली : पंजाब नेशनल बैंक में 13500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपित भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की बुधवार को डोमिनिका की अदालत में पेशी के बीच उनकी पत्नी प्रति चोकसी ने अपने पति की जान का खतरा बताया है. साथ ही उन्होंने पति की गर्लफ्रेंड को लेकर भी खुलासा किया है.

हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति चोकसी ने न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा है कि मीडिया चैनलों पर दिखायी जा रही महिला वह नहीं है, जिसे वे बारबरा के नाम से जानते थे. वह मेरे पति को जानती थी. वह जब भी एंटीगुआ आती थी, तो वह मेरे पति से मिलने जाती थी.

साथ ही प्रीति चोकसी ने कहा कि परिवार को जिस चीज से सबसे ज्यादा पीड़ा हुई है, वह है मेरे पति के मानवाधिकारों की पूर्ण अवहेलना और शारीरिक प्रताड़ना. साथ ही उन्होंने पति के जान को खतरा होने की आशंका जताते हुए कहा कि अगर कोई सही में उनकी जीवित वापसी का इच्छुक था, तो शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित करने और उसका दुरुपयोग करने की जरूरत क्यों थी.

हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की पत्नी ने पति के स्वास्थ्य की चिंता व्यक्त करते हुए एंटीगुआ में सुरक्षित वापसी का भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि उनके पति को कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं. वह एंटीगुआ के नागरिक हैं. एंटीगुआ और बारबुडा संविधान के मुताबिक, उन्हें सभी अधिकार और सुरक्षा प्राप्त है.

प्रीति चोकसी ने कैरेबियाई देशों के कानून पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वे जल्द-से-जल्द एंटीगुआ में सुरक्षित वापसी हो पायेगी. उन्होंने कहा कि हम उनकी सुरक्षित और सही वापसी का इंतजार कर रहे हैं. मालूम हो कि भारत की आठ सदस्यीय टीम मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण को लेकर डोमिनिका पहुंच चुकी है.

भारतीय समय के मुताबिक, हीरा कारोबारी को आज शाम करीब साढ़े छह बजे डोमिनिका की अदालत में पेश किया जायेगा. मालूम हो कि मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण को लेकर भारत की आठ सदस्यीय टीम अदालत में हलफनामा पेश कर भगोड़ा होने का दावा किया है. साथ ही भारतीय पासपोर्ट की प्रति भी अदालत को उपलब्ध करायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें