1. home Hindi News
  2. national
  3. weather forecast live update today cyclone yaas latest update 26 may 2021 weather report imd bihar jharkhand bengal odisha weather report alert aml

Weather Forecast LIVE Update : अब से थोड़ी ही देर में ओड़िशा-बंगाल के तट से टकरायेगा 'यास' तूफान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Weather Forecast LIVE Update Today, Cyclone Yaas Latest Update, 26 May 2021
Weather Forecast LIVE Update Today, Cyclone Yaas Latest Update, 26 May 2021
PTI Photo

Weather Forecast LIVE Update Today, Cyclone Yaas Latest Update, 26 May 2021, IMD, Heavy Rain Alert: शक्तिशाली चक्रवाती तूफान यास (Yaas Cyclone) ओडिशा तट के नजदीक पहुंच चुका है. जबकि सुबह 11:00 से दोपहर 01:00 बजे तक इसके टकराने की संभावना है. ओड़िशा, बंगाल के साथ-साथ झारखंड और बिहार में भी मंगलवार रात से ही बारिश होने लगी है. 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल रही है. मौसम विभाग ने आज इन राज्यों में भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया है. छत्तीसगढ़ में यास तूफान का असर देखने को मिलेगा. बंगाल और ओड़िशा में काफी तेज हवाएं चल रही हैं. दिल्ली सहित उत्तर पश्चिम तथा मध्य भारत का मौसम गर्म व शुष्क रहेगा. मौसम के हर अपडेट के लिए बने रहे Prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

चक्रवात यास का लैंडफॉल शुरू, रिहायशी इलाकों में घुसने लगा समुद्र का पानी

समुद्र का पानी पूर्वी मिदनापुर में न्यू दीघा सी बीच के साथ रिहायशी इलाकों में प्रवेश करने लगा है. आईएमडी ने कहा कि अति भीषण चक्रवाती तूफान यास बालासोर (ओडिशा) से लगभग 50 किमी दक्षिण-दक्षिण पूर्व में केंद्रित था. लैंडफॉल प्रक्रिया सुबह 9 बजे के आसपास शुरू हो गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

तट से टकराने से पहले ही तांडव मचाने लगा चक्रवाती तूफान 'यास'

बंगाल और ओड़िशा के तट से अभी तक चक्रवाती तूफान यास टकराया नहीं है. इसके बावजूद दोनों राज्यों के कई जिलों में भारी बारिश और तूफान देखने को मिल रहा है. समंदर की लहरें हिलोरे मार रही हैं. कई जगहों पर कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है.

email
TwitterFacebookemailemail

ओड़िशा में तेज हवाओं का तांडव

ओड़िशा में चक्रवाती तूफान यास कभी भी तट से टकरा सकता है. तेज हवाएं कई जिलों में तांडव मचा रही हैं. भद्रक जिले के धामरा में तेज हवाएं और भारी बारिश हो रही है. आईएमडी का कहना है कि भीषण चक्रवाती तूफान के कारण आज दोपहर तक 130-140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा के साथ तूफान के टकराने की उम्मीद है.

email
TwitterFacebookemailemail

बंगाल में चलेगी 155 किमी की रफ्तार से हवाएं

पश्चिम बंगाल के कई जिलों में मौसम बेहद खराब है. तेज हवाएं चल रही हैं. उत्तर 24 परगना में बारिश हो रही है और हवाएं चल रही हैं. बहुत भीषण चक्रवाती तूफान यास के कारण आज दोपहर तक 130-140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से और 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है.

email
TwitterFacebookemailemail

अब से थोड़ी ही देर में ओड़िशा-बंगाल के तट से टकरायेगा तूफान यास

पश्चिम बंगाल, ओड़िशा, बिहार और झारखंड में मंगलवार की रात से ही तेज हवाएं चलने लगी हैं और बारिश हो रही है. शक्तिशाली चक्रवाती तूफान यास अब से कुछ ही देर में बंगाल-ओड़िशा के तट से टकराने वाला है. मौसम विभाग ने ओड़िशा-बंगाल और आसपास के राज्यों में भारी और कुछ जगहों पर भारी से भी भारी बारिश का अनुमान जताया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें