1. home Hindi News
  2. national
  3. virat kohli anushka sharma pregnancy announcement tweet most liked in india and pm narendra modi 9 baje 9 minute corona ara most retweeted rkt

PM मोदी और विराट कोहली के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा लाइक और रीट्वीट के मामले में बना ये रिकॉर्ड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी और विराट कोहली के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड
PM मोदी और विराट कोहली के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड
फोटो - सोशल मीडिया

वर्ष 2020 अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदमों की दूरी पर है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बारे में कि भारत में इस साल किस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिला और रि-ट्वीट किया गया. इसमें पहला स्थान आता है विराट कोहली का. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के एक ट्वीट ने रिकॉर्ड बनाया है.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रेग्रेंसी को लेकर जो ट्वीट किया था उसे भारत में सबसे ज्यादा लाइक मिले हैं. विराट कोहली ने इस साल अगस्त में पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेग्रेंसी को लेकर एक ट्वीट किया था. विराट का यह ट्वीट साल 2020 में सबसे ज्यादा लाइक पाने वाला ट्वीट बन गया है. 27 अगस्त को विराट द्वारा किए गए इस ट्वीट को 643 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की भी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. ट्वीटर की बात करे तो पीएम मोदी 64 मिलीयन फॉलोअर्स हैं, जो दुनिया में तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले नेता हैं. वहीं पीएम मोदी के एक ट्वीट ने भी रिकॉर्ड बनाया है. प्रधानमंत्री ने 5 अप्रैल को किया था वो भारत में नंबर 1 पॉलिटिकल ट्वीट है.

बता दें कि पीएम ने कोरोना काल में हौसला बढ़ाने के लिए 9 बजे 9 मिनट तक अपने घरों की लाइट बंद कर सिर्फ दीप जलाने की लोगों से अपील की थी. अगर बात सबसे अधिक कमेंट वाले ट्वीट की जाए तो इस मामले में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नंबर टॉप पर है. अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना संक्रमित हुई थे जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें