1. home Hindi News
  2. national
  3. viral video child told that dream of becoming a pilot rahul gandhi took journey of plane watch full video amh

राहुल गांधी से बच्चे ने कहा- मुझे पायलट बनना हैं, उसके बाद देखें क्या हुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
Twitter
  • राहुल गांधी से बच्चे ने कहा- मुझे पायलट बनना हैं

  • बच्चे को राहुल गांधी उसके पायलट बनने के सपने के एक कदम करीब ले जाते हैं

  • इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया

Rahul Gandhi, viral video : इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. वे अपनी तस्वीरें और वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में राहुल गांधी एक नौ साल के बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. बच्चे को वे उसके पायलट बनने के सपने के एक कदम करीब ले जान में मदद करते वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं.

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले दिनों छोटे लड़के, अद्वैत से मिले… उससे बात करते हुए राहुल ने उसके सपनों और आकांक्षाओं के बारे में पूछा…जिसका जवाब देते हुए बच्चे ने बताया कि वह पायलट बनने की इच्छा रखता है. यह सुनकर राहुल गांधी ने उसका सपना पूरा करने के लिए उसे विमान की यात्रा करा डाली और विमान चलाने को लेकर भी कुछ बाते बताते वीडियो में नजर आये. बाद में इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया.

वीडियो के कैप्शन में राहुल गांधी ने लिखा कि कोई भी सपना बहुत बड़ा नहीं…हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाने का काम किया है…अब यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक समाज और एक ऐसा ढांचा तैयार करें जो उसे हर अवसर प्रदान करे…

क्या है वायरल वीडियो में

वीडियो की शुरुआत में राहुल गांधी और बच्चे बातचीत करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता अद्वैत से पूछते हैं कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है. जिसके जवाब देते हुए बच्चा कहता है कि वह पायलट बनना चाहता है और वह उड़ना चाहता है…इसके अगले दिन, राहुल गांधी अद्वैत को एक विमान के कॉकपिट में जाने की व्यवस्था करवा देते हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें