1. home Hindi News
  2. national
  3. vikas dubey wife richa dubey started crying bitterly after received his encounter news

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी पत्नी ऋचा दुबे, पुलिस से कही ये बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Richa Dubey
Richa Dubey
Photo : Twitter

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर जब उसकी पत्नी ऋचा दुबे को मिली तो वह फूट-फूटकर रोने लगी. बताया जा रहा है कि जब उसे विकास दुबे के मारे जाने की खबर मिली तो वह पुलिस से उसे देखने की गुजारिश करने लगी. विकास दुबे को कल सुबह मध्यप्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था.

एसटीएफ ने विकास दुबे की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को कल शाम लखनऊ के कृष्णानगर से गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ कर रही थी. ऋचा और विकास दुबे की शादी 25 साल पहले हुई थी. उनके दो बेटे हैं. एक बेटा अमेरिका में पढ़ता है, जबकि दूसरा बेटा अभी 12वीं में पढ़ रहा है.

विकास दुबे का कानपुर के अस्पताल में पोस्टमार्टम हो रहा है, लेकिन अभी तक उसके परिवार से कोई अस्पताल नहीं पहुंचा है. ऐसी संभावना है कि उसकी पत्नी और बेटा अस्पताल पहुंचेंगे. जब विकास दुबे ने राजनीति में कदम रखा था, उस वक्त उसकी पत्नी ने भी स्थानीय स्तर पर राजनीति करनी चाही थी, लेकिन वह बहुत सफल नहीं हो पायी. विकास दुबे की मां को भी जब उसके एनकाउंटर की खबर मिली तो वह परेशान हो गयी थीं और उनकी तबीयत बिगड़ गयी थी.

गौरतलब है कि विकास दुबे की आज सुबह पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गयी. पुलिस का कहना है कि उसे कानपुर लाया जा रहा था, उसी दौरान गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और वह भागने की कोशिश करने लगा.उसने पुलिस से पिस्तौल भी छीन ली थी और फायरिंग किया था, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में वह मारा गया.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें