1. home Home
  2. national
  3. video viral of scrapped air india plane gets stuck underneath foot overbridge near delhi airport today smb

Video Viral: दिल्ली एयरपोर्ट के पास फुट ओवरब्रिज के नीचे फंस गया एयर इंडिया का विमान, जानें पूरा मामला

Scrapped Air India Plane Video Viral सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया को बेचने की कोशिशें से जुड़ी खबरें इन दिनों सुर्खियों में है. इन सबके बीच, एयर इंडिया का एक विमान दिल्ली एयरपोर्ट के पास फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा नजर आया और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Scrapped Air India plane gets stuck underneath foot overbridge near Delhi
Scrapped Air India plane gets stuck underneath foot overbridge near Delhi
Twitter

Scrapped Air India Plane Video Viral सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया को बेचने की कोशिशें से जुड़ी खबरें इन दिनों सुर्खियों में है. इन सबके बीच, एयर इंडिया का एक विमान दिल्ली एयरपोर्ट के पास फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा नजर आया और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बारे में जो बात सामने आ रही है, उसके मुताबिक एयर इंडिया के इस खराब विमान को बेच दिया गया था और खरीदने वाला इसको लेकर कही जा रहा था. इसी दौरान विमान ओवरब्रिज के नीचे फंस गया.

दरअसल, रविवार सुबह एयर इंडिया से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में एयर इंडिया का विमान बीच सड़क पर ओवरब्रिज के नीचे फंसा हुआ नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में आसपास से गाड़ियां गुजर रही हैं. बताया गया कि वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट के करीब दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे का है. वीडियो देखकर लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर विमान हाईवे पर कैसे पहुंचा और ओवरब्रिज के नीचे कैसे फंस गया.

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल पूरे मामले पर एयरलाइन ने पुष्टि की है कि ये कोई दुर्घटना नहीं है. ये एक पुराना और खराब हो चुका विमान था, जिसे एयर इंडिया द्वारा बेचा गया था तथा विमान के मालिक द्वारा उसे कहीं और ले जाया जा रहा था. रिपोर्ट में एयर इंडिया के प्रवक्ता के हवाले से बताया गया है कि यह एक विमान पुराना है और खराब हो चुका है. इस विमान को पहले ही बेचा जा चुका हैं. हमारे पास कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं है, क्योंकि जिसे ये बेचा गया, वह आगे की घटना पर कुछ बता सकता है.

इधर, दिल्ली एयरपोर्ट के एक अधिकारी की मानें तो इस घटना में कोई सक्रिय विमान शामिल नहीं है. उन्होंने कहा कि विमान निश्चित रूप से दिल्ली एयरपोर्ट के बेड़े से संबंधित नहीं है और वीडियो में यह बिना विंग्स के दिख रहा है. ऐसा लगता है कि यह एक खराब विमान है और ड्राइवर की ओर से इसे ले जाते समय ऊंचाई को लेकर सही अनुमान नहीं लगाया जा सका. बता दें कि साल 2019 में भी इसी तरह की एक घटना हुई थी, जब खराब हो चुका एक विमान को लेकर जा रहा एक ट्रक पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक पुल के नीचे फंस गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें