1. home Hindi News
  2. national
  3. video footage of terrorist attack in srinagar came out see how policemen were shot rjh

Terrorist Attack in Srinagar : आतंकी हमले का वीडियो फुटेज आया सामने, देखें कैसे पुलिसकर्मियों को मारी गोली

By Agency
Updated Date
Terrorist Attack
Terrorist Attack
Twitter
  • कपड़े में हथियार छुपाकर लाया था आतंकी

  • दो पुलिसकर्मियों की हुई मौत

  • कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ की हुई मौत

श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले हवाईअड्डा मार्ग पर बघत इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों के हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. इस हमले का वीडियो फुटेज सामने आया है. जिसमें आतंकी हमला करते हुए साफ नजर आ रहा है. आतंकी अपने कपड़े में हथियार छुपाकर लाया था और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बेहद करीब से गोली मारी. पुलिस ने बताया कि घायल दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. उन्होंने मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ के रूप में की है.

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है. पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है. इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्गानाग इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था.

शहर में यह हमला ऐसे वक्त में हुआ जब विभिन्न देशों के राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें