1. home Hindi News
  2. national
  3. uttar pradesh woman travelling from madhya pradesh thrown from train for resisting molestation mtj

Madhya Pradesh: बागेश्वर धाम गयी उत्तर प्रदेश की महिला को चलती ट्रेन से फेंका, मध्यप्रदेश में हुई घटना

घटना 27 अप्रैल की है. उन्होंने बताया कि करीब 25 साल की एक महिला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला में स्थित बागेश्वर मंदिर से लौट रही थी. उसी दौरान उसके साथ एक व्यक्ति ने बदसलूकी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रेन से महिला को फेंका
ट्रेन से महिला को फेंका
Image for Representation Only

भोपाल: उत्तर प्रदेश की एक महिला से ट्रेन में एक व्यक्ति छेड़खानी कर रहा था. बागेश्वर धाम से अपने घर महोबा लौट रही महिला ने इसका विरोध किया. छेड़खानी से बचने के लिए उसने उस शख्स के हाथ पर दांत काटा. इससे गुस्साये शख्स ने महिला को धक्का देकर ट्रेन से गिरा दिया. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बागेश्वर धाम से लौट रही थी महिला

जबलपुर जीआरपी के एसपी विनायक वर्मा ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना 27 अप्रैल की है. उन्होंने बताया कि करीब 25 साल की एक महिला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला में स्थित बागेश्वर मंदिर से लौट रही थी. उसी दौरान उसके साथ एक व्यक्ति ने बदसलूकी की. विरोध करने पर उसने महिला को ट्रेन से धक्का दे दिया. उसे छतरपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

महोबा और खजुराहो के बीच हुई घटना

श्री वर्मा ने बताया कि घटना 27 अप्रैल की रात को महोबा (उत्तर प्रदेश) और खजुराहो (मध्यप्रदेश) के बीच हुई. उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान हो चुकी है. पुलिस बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने बताया कि महिला उत्तर प्रदेश के बांदा जिला की रहने वाली है. उसके साथ घटना उस वक्त घटी, जब वह बागेश्वर धाम से ट्रेन से लौट रही थी. यह धाम छतरपुर जिला में है.

खजुराहो पुलिस ने दर्ज की जीरो एफआईआर

महिला ने बताया कि पिछले 9 महीने से वह लगातार बागेश्वर धाम की यात्रा कर रही है. विनय वर्मा ने बताया है कि इस सिलसिले में खजुराहो पुलिस ने एक जीरो एफआईआर दर्ज किया है. शिकायत को जांच के लिए रीवा जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया. महिला ने कहा है कि उसके साथ जो हादसा हुआ, वह खजुराहो के निकट राजनगर में हुआ.

महिला का बयान

मैं बागेश्वर धाम में पूजा-अर्चना करने के लिए आयी थी. ट्रेन में एक व्यक्ति ने मेरे साथ छेड़खानी शुरू कर दी. मैंने उसे मना किया, लेकिन वह नहीं माना. मैंने उसे चेतावनी दी, लेकिन जब वह नहीं माना, तो मैंने उसके हाथ पर दांत कांट लिया. मुझे लगा कि दांत काटने के बाद वह छेड़खानी बंद कर देगा. लेकिन, उसने मुझे राजनगर के करीब ट्रेन से धक्का दे दिया. उसकी उम्र करीब 30 वर्ष होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें