1. home Home
  2. national
  3. threatens gujarat cm bhupendra patel demands one crore rs viral video amh

Gujarat News: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी देने वाले शख्‍स के बारे में जानें, वीडियो वायरल

वीडियो में नजर आ रहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी देने वाला शख्‍स व्यक्ति मानसिक रूप से ठीक नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी
twitter

Gujarat News : गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी दी गई है. धमकी वीडियो के माध्‍यम से दी गई है. यही नहीं पैसे नहीं देने पर नतीजा भुगतने की बात कही गई है. दरअसल एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कथित तौर पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें भूपेंद्र पटेल को धमकी दी गई है.

मांगे एक करोड़

धमकी देने के साथ ही पैसे मांगे गये हैं. वीडियो के माध्‍यम से कहा गया है कि एक करोड़ रुपये नहीं देने पर नतीजा भुगतना होगा. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

कौन है सीएम को धमकी देने वाला शख्‍स

जानकारी के अनुसार बनासकांठा जिले की पुलिस ने उक्त शख्‍स को पकड़ने के लिए कई दल बनाने का काम किया है. बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति मानसिक रूप से ठीक नहीं है. शख्‍स का नाम बटुक मुरारी उर्फ महेश भगत है जिसकी उम्र 60 साल के आसपास है.

क्‍या है वीडियो में

वीडियो में शख्‍स को यह कहते सुना जा सकता है कि यदि मुख्यमंत्री ने एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो इसका नतीजा भुगतना होगा. मामले को लेकर बनासकांठा जिले की पुलिस अधीक्षक पूजा यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि भगत का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. उसकी मानसिक अवस्‍था ठीक नहीं है. मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के कारण उसने वीडियो बनाया होगा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें