1. home Hindi News
  2. national
  3. telangana news tensions prevail in bodhan town of nizamabad over installation of chhatrapati shivaji maharaj statue smb

तेलंगाना: निजामाबाद में शिवाजी महाराज की मूर्ति लगाने को लेकर दो गुट भिड़े, बोधन में तनाव, धारा 144 लागू

तेलंगाना के निजामाबाद जिले के बोधन शहर में रविवार को शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KR Nagaraju CP Nizamabad
KR Nagaraju CP Nizamabad
twitter

Telangana News तेलंगाना के निजामाबाद जिले के बोधन शहर में रविवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसी के मद्देनजर यहां धारा 144 लगा दी गई है. निजामाबाद के सीपी केआर नागराजू ने इसकी जानकारी दी.

प्रतिमा लगाने को लेकर हंगामा

निजामाबाद के सीपी केआर नागराजू (KR Nagaraju CP Nizamabad) ने बताया कि कलेक्टर से अनुमति नहीं मिलने के बावजूद लोगों ने आज शिवाजी की प्रतिमा लगाने और हंगामा करने की कोशिश की. जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल बना गया. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है.

जानें क्या है मामला

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बोधन शहर में तनाव की यह स्थिति बीजेपी (BJP), एआईएमआईएम (AIMIM) और टीआरएस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद हुई है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, स्थानीय बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बताया है कि बोधन शहर के अंबेडकर चौराहे पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने की उनकी योजना थी, लेकिन एआईएमआईएम और टीआरएस ने इसका कड़ा विरोध किया. बोधन शहर की सीमा महाराष्ट्र से लगती है. अरविंद धर्मपुरी का आरोप है कि एआईएमआईएम और टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने शिवाजी महाराज की मूर्ति की स्थापना का विरोध किया तथा इस पर आपत्ति जताते हुए मामले को हिंसक बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें