1. home Hindi News
  2. national
  3. tandav web series news in hindi web series now case registered in karnataka tandav web series controversy pkj

जारी है वेब सीरीज तांडव पर बवाल अब , कर्नाटक में मामला दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tandav web series controversy
tandav web series controversy
file

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद अब भी जारी है. तांडव पर कई शहरों में पहले ही मुकदमा हो चुका है. इस कड़ी में कर्नाटक का नाम भी शामिल हो गया है. शहर की पुलिस ने कथित तौर पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में विवादास्पद वेब श्रृंखला ‘तांडव' के निर्माताओं के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है.

किरण आराध्या की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को ‘तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता फरहान अख्तर, अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब और सैफ अली खान तथा अमेजन प्राइम वीडियो के ‘इंडिया ऑरिजिनल्स' की प्रमुख अपर्णा पुरोहित के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया . शिकायत में किरण ने आरोप लगाया कि वेब श्रृंखला में भगवान शिव का मजाक उड़ाया गया है. इससे पहले भी ‘तांडव' के निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं के विरुद्ध कई शहरों में मामले दर्ज किए गए हैं.

इस वेब सीरीज को लेकर लखनऊ समेत देश के कई राज्यों में मामला दर्ज हुआ है. लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में इस वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. बता दें, इस मामले में मामले में डायरेक्टर अली अब्बास जाफर, निर्देशक हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अमेजन प्राइम की ओरिजनल कंटेन्ट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की मल्टी स्टारर वेब सीरीज़ तांडव रिलीज होते ही विवादों से घिर गई है. अमेजन प्राइम में दिखाये जाने के बाद इससे खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें अपर्णा पुरोहित, वेब श्रृंखला 'टंडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए शामिल हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें