1. home Hindi News
  2. national
  3. tandav controversy explained tandav web series directive three including ali abbas zafar get anticipatory bail tandav controversy scene episode pkj

तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर सहित तीन को मिली अग्रिम जमानत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tandav web news
tandav web news
file

अमेजन प्राइम पर रिलीज तांडव वेब सीरीज पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में निर्देशक अली अब्बास जफर और तीन लोगों के 3 सप्ताह की ट्रांजिट एंटीसिपेटरी बेल दी है. इनके वकी अनिकेत उज्जवल निकम ने कहा, इन्होंने अदालत में रेग्युलर अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी थी जिस पर कोर्ट ने उन्हें यह राहत दी है.

वेब सीरीज पर विवाद को लेकर जांच के लिए यूपी पुलिस की चार लोगों की टीम मुंबई में है. इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस इनतक पहुंच सकती है और मामले पर पूरी पूछताछ करेगी. इस सीरीज पर यह कहकर मामला दर्ज कराया गया है कि इसकी वजह धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है.

यूपी पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस से भी मदद मांगी है . अंधेरी में पुलिस उपायुक्त के कार्यालय जाकर यूपी पुलिस ने मदद मांगी. पुलिस मुख्यालय जाकर भी यूपी पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाने की बात कही. मुंबई पुलिस ने भी इन्हें भरोसा दिया है कि जांच में इनकी पूरी मदद की जायेगी.

पूरे मामले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार ने भी शिलभमणि त्रिपाठी ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि इस वेब सीरीज में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें