1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant case hearing in the bail applications of rhea chakraborty and her brother showik to be held on 10th september rkt

Rhea Chakraborty: रिया और भाई शौविक के जमानत पर आयी बड़ी खबर, वकील सतीश मानशिंदे ने दी ये जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया और भाई शौविक के जमानत पर आयी बड़ी खबर,
रिया और भाई शौविक के जमानत पर आयी बड़ी खबर,
Twitter

Sushant case, Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार हो गयी. मंगलवार रात निचली अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने इस बात की जानकारी दी.

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शौविक के साथ सुशांत सिंह के मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और जैद को भी न्यायिक हिरासत नें भेजा गया है. आज तीनों की अदालत में पेशी हुई थी. बता दें कि, तीनों की रिमांड अवधि आज खत्म हो रही थी. बता दें कि मंगलवार को कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे न्यूज एजेन्सी ANI को बताया कि रिया और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई 10 सितंबर को स्पेशल कोर्ट में होगी.

इससे पहले, एनसीबी द्वारा उनसे सोमवार को लगभग आठ घंटे और रविवार को छह घंटे तक पूछताछ की गई थी. एजेंसी ने पहले कहा कि उसे ड्रग्स मामले की जांच में उसका सहयोग मिल रहा था, जो राजपूत की मौत के मामले से जुड़ा था. वहीं कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें