1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant case ed raids latest updates director dinesh vijan bollywood news film rabta prt

सुशांत सिंह मौत का मामला: डायरेक्टर दिनेश विजान के ठिकानों पर ईडी का छापा, फिल्म के पेमेंट पर उठ रहे सवाल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डायरेक्टर दिनेश विजान के ठिकानों पर ईडी का छापा
डायरेक्टर दिनेश विजान के ठिकानों पर ईडी का छापा
File Photo

सुशांत केस: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर ईडी ने फिल्ममेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस में सर्च ऑपरेशन चलाया है. ईडी की टीम फिल्मेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस में फाइलों को खंगाल रही है. सुशांत ने दिनेश विजान के साथ फिल्म राब्ता में काम किया था. इस फिल्म से ही दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीबुड में खुद को डेब्यू किया था.

इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी थीं. इस फिल्म को लेकर की गई पेमेंट पर सवाल उठ रहे हैं. इसी की ईडी जांच कर रही है. बता दें, यह फिल्म एक रोमांटिक-एक्शन मूवी थी. फिल्म में सुशांत और कृति के अलावा जिम सरभ, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने भी अपनी भूमिका निभाई थी.

यह फिल्म में पुनर्जन्म पर आधारित है. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने नापसंद कर दिया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. सुशांत की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने साथ किया था.

गौरतलब है कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. उनका फ्लैट बांद्रा में स्थित है. सुशांत की खुदकुशी से बॉलीबुड को जोरदार झटका लगा था. इस मामले में बिहार पुलिस की टीम ने भी महाराष्ट्र जाकर मामले की जांच की थी. वहीं सीबीआई, ईडी और एनसीबी अभी भी इस केस की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था. कई दिन जेल में रहने के बाद उन्हें सात अक्टूबर को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. हाई कोर्ट ने साफ कर दिया था कि ड्रग डीलर्स का हिस्सा रिया नहीं हैं.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें