24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक: ‘दिग्विजय हजारों किलोमीटर तक राहुल गांधी के साथ चले फिर भी…’, रविशंकर प्रसाद ने कही ये बात

सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं. वे कई लोगों को मारने की बात करते हैं लेकिन कोई सबूत नहीं दिया. दिग्विजय सिंह पर रविशंकर प्रसाद ने किया हमला...राहुल गांधी को भी घेरा...

सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद भाजपा लगातार हमलावर है. भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पहली बार राहुल गांधी ने कहा कि वह सेना का सम्मान करते हैं. दिग्विजय सिंह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के साथ हजारों किलोमीटर चले, क्या आप उन्हें समझा नहीं सकते थे ? क्या उन्होंने पहली बार ऐसा कहा था? कांग्रेस के जवानों पर कांग्रेस का ढुलमुल रुख है.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि जो दिग्विजय सिंह जी ने कहा है उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं, हमारी सेना पर हमें पूरा भरोसा है अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की जरूरत नहीं है. उनका बयान निजी है वो हमारा नहीं है. गौर हो कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान के बाद कई भाजपा नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Also Read: सर्जिकल स्ट्राइक: ‘आतंकी ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी और…’, दिग्विजय सिंह पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया

दिग्विजय सिंह पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया

मामले पर पूर्व कांग्रेस नेता और वर्तमान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि जिस भारतीय सेना के प्रयासों, उनकी देश भक्ति और बलिदान के कारण आज आप और पूरा देश सुरक्षित है, उन्हीं पर सवाल उठाकर आपने भारत माता का अपमान किया. क्या ये राष्ट्र विरोधी मानसिकता का प्रमाण नहीं है? अगले ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि आतंकी ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी…ज़ाकिर नायक के साथ मंच साझा करना…अपने भाषणों से लगातार मातृशक्ति के प्रति असम्मान….दिग्विजय सिंह जी ने अपनी राष्ट्र विरोधी क्रियाओं की सूची में आज एक और को जोड़ा. अपने दोनों ट्वीट को उन्होंने कांग्रेस नेता को टैग किया है.

दिग्विजय सिंह ने क्या कहा

दिग्विजय सिंह के बयान से एक बड़ा राजनीतिक विवाद पैदा होने के बाद कांग्रेस ने इससे दूरी बना ली और जयराम रमेश ने कहा कि यह उनका अपना विचार है तथा पार्टी के रुख को प्रदर्शित नहीं करता. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों को श्रीनगर से दिल्ली हवाई मार्ग से लाने के उसके (सीआरपीएफ के) अनुरोध पर सहमत नहीं हुई थी और पुलवामा में 2019 के एक आतंकी हमले में 40 सैनिकों को अपना बलिदान देना पड़ा. उन्होंने कहा कि वे सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं. वे कई लोगों को मारने की बात करते हैं लेकिन कोई सबूत नहीं दिया. वे झूठ के पुलिंदों के सहारे शासन कर रहे हैं.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें