1. home Hindi News
  2. national
  3. stone pelting in anantnag of jammu and kashmir on eid ul fitr prt

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में ईद की नमाज के बाद पत्थरबाजी, उपद्रवियों के निशाने पर सुरक्षाबल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में ईद की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर पत्थरबाजी की गई. नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंके हैं. वहीं, जोधपुर में भी कुछ इसी तरह का दृष्य देखने को मिला. जब नमाज के बाद लोगों ने पुलिस पर पत्थर बरसाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jammu Kashmir News: जवानों पर पत्थरबाजी
Jammu Kashmir News: जवानों पर पत्थरबाजी
twitter, File

Stone Pelting in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग में ईद की नमाज के बाद पत्थरबाजी (Stone Pelting) की घटना सामने आयी है. नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों (Security Force) पर पत्थर फेंके हैं. गौरतलब है कि पूरे देश में आज ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है. लोग मस्जिदों में नमाज पढ़ रहे हैं. ऐसे में अनंतनाग में लोगों ने नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की गई.

जोधपुर में फिर हुई पत्थरबाजी

पत्थर सिर्फ जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में नहीं चले. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur Violence) में भी कुछ इसी तरह का दृश्य देखने को मिला. जब नमाज के बाद लोगों ने पुलिस पर पत्थर बरसाए. हालांकि, पत्थरबाजों के खिलाफ पुलिस ने भी एक्शन लिया. पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. उपद्रवियों की जमकर पिटाई की.

देर रात गरमाया था मामला

दरअसल, जोधपुर में बीती रात दो समुदायों में झड़प हो गई थी. धार्मिक झंडे को लेकर छिड़ा विवाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में हिंसक रूप ले लिया. दोनों समुदाय एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे. हालात को बेकाबू होते देख प्रशासन ने आंसू गैस के गोले छोड़े और बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को पीछे धकेला. वहीं, घटना के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा अस्थायी तौर पर बंद कर दी गई है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें