1. home Hindi News
  2. national
  3. sharad pawar meets pm modi talks lasted for an hour maharashtra politics pkj

पीएम मोदी से शरद पवार ने की मुलाकात, एक घंटे तक चली बात, अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sharad Pawar meets PM Modi
Sharad Pawar meets PM Modi
twitter

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राक्रांपा) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली. इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया. कई राजनीतिक विशलेषक इसे बड़े राजनीतिक फेरदबदल के संकेत बता रहे हैं तो कई महाराष्ट्र की राजनीति से भी जोड़कर देख रहे हैं.

सदन में मानूनस सत्र की शुरुआत होने वाली है इससे पहले यह चर्चा में है. प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात से पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शरद पवार से उनके घर पर मुलाकात की थी. इन मुलाकातों में क्या बातचीत हुई इसे लेकर अबतक कोई पुष्ट खबर सामने नहीं आयी है.

चर्चा है कि प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक में महाराष्ट्र की राजनीति पर चर्चा हुई है दूसरी तरफ सरकारी सूत्रों का कहना है कि यह मुलाकात सहकारी समीतियों को लेकर हुई है लेकिन चर्चा तेज है कि महाराष्ट्र की राजनीति में इस बैठक की अहम भूमिका हो सकती है.

इस बैठक में जिन मुद्दों पर चर्चा हुई है इस बैठक के बाद सभी के मन में एक ही सवाल है क्या भारतीय जनता पार्टी एनसीपी के साथ किसी तरह का समझौता कर रही है. एनसीपी के कई दिग्गज नेता कई मामलों में केंद्रीय जांच एजेंसी के निशाने पर हैं . इससे पहले शरद पवार के राष्ट्रपति बनने की चर्चा तेज थी उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया उन्होंने कहा यह बिल्कुल बेबुनियाद बात है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें