1. home Hindi News
  2. national
  3. shahdara sexual assault case 11 people arrested parade was blackened out pkj

Shahdara sexual assault case : 11 लोगों की गिरफ्तारी, मुंह काला कर निकाली गयी थी परेड

दिल्ली पुलिस ने राजधानी के शाहदरा इलाके में 20 वर्षीय एक महिला के यौन उत्पीड़न के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 9 महिलाएं शामिल है. 11 में से नौ लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahdara sexual assault case
Shahdara sexual assault case
फाइल

दिल्ली पुलिस ने राजधानी के शाहदरा इलाके में 20 वर्षीय एक महिला के यौन उत्पीड़न के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 9 महिलाएं शामिल है. 11 में से नौ लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज थे.इस मामले में अभी और लोगों की तलाश जारी है. इस कांड में इस्तेमाल की गयी गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है. दस सदस्यों की एसआईटी टीम का गठन किया था जो इश मामले की त्वरित जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने दी गिरफ्तारी की जानकारी 

इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने भी बयान जारी कर जानकारी दी है कि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है और 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना बुधवार की है जब महिला पर कथित तौर पर महिलाओं सहित लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया था और सका चेहरा काला करने के साथ ही मुंडन करन कपड़े उतार दिए थे. शाहदरा इलाके की सड़कों पर उसका परेड निकाला गया था.

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

आरोप यह भी लगाया गया कि घर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस उपायुक्त (शाहदरा जिला) आर साथिया सुंदरम ने बताया कि हमने अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया है और दो नाबालिगों को पकड़ा गया है. पुलिस ने महिला के साथ गैंगरेप, अपहरण, अवैध रूप से बंधक बनाने और शारीरिक हमले के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

बदला लेने के उद्देश्य से दिया गया घटना को अंजाम

इस मामले की जांच में कई पक्ष सामने आया है इस जांच में जुड़े सूत्रों की मानें तो एक आदमी जो उसके पड़ोस में रहता था और उससे एकतरफा प्यार करता था, उसके प्रस्ताव को कई बार ठुकरा दिया गया था. इसी व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. परिवार वाले इसी लड़की को उसका जिम्मेदार मानते थे और बदला लेना चाहते थे.

घटना का वीडियो हुआ था वायरल

घटना के तुरंत बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें पीड़ित महिला का काले चेहरे के साथ सड़कों पर परेड किया जा रहा था. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) को स्वत: संज्ञान लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें