1. home Hindi News
  2. national
  3. seeing the aam aadmi party as the only reliable option you can bring change in punjab manjit singh bilaspur pkj

आम आदमी पार्टी को एकमात्र भरोसेमंद विकल्प के रुप में देख रहे हैं, आप ही ला सकती है पंजाब में बदलाव - मंजीत सिंह बिलासपुर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी
फाइल फोटो

आम आदमी पार्टी को माझा क्षेत्र में लोगों का जबरदस्त समर्थन देखने को मिल रहा है. माझा के नामी और प्रतिष्ठित लोग लगातार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. गुरुवार को अमृतसर के पूर्व डिप्टी मेयर ओम प्रकाश गब्बर और पूर्व कमांडर एस एस कोहली आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. गब्बर और कोहली आप विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी, जयकिशन सिंह रोड़ी और मंजीत सिंह बिलासपुर की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

ओम प्रकाश गब्बर पहली बार अकाली दल के टिकट पर अमृतसर से पार्षद बने थे. बाद में 2017 में वे कांग्रेस में चले गए. इस बार के नगर निकाय चुनाव भी उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर लड़ा. ओम प्रकाश गब्बर भगवान वाल्मीकि धूना साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष रहे हैं, जो अमृतसर में राम तीर्थ मंदिर का प्रबंधन करता है. गब्बर वाल्मीकि समुदाय के बीच एक जाने-माने चेहरा हैं. वहीं एस एस कोहली पूर्व में सेना में कमांडर रह चुके हैं. आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया.

गुरुवार को गब्बर के साथ कांग्रेस के लेबर विंग के जिलाप्रधान साहिब सिंह और पूर्व बैंक पदाधिकारी जे एस बिंद्रा भी आप में शामिल हो गए. इसके अलावा गब्बर के साथ तरसेम सिंह रानीके, मंजीत सिंह वडाली, बूटा सिंह संगतपुरा, निशान सिंह ग्रिंडिंग, मजार सिंह, मणि, ब्लू सिटी के राजकुमार और कन्हैया एवं धर्मपाल आदि नेताओं भी आप में शामिल हुए.

आप में शामिल होने वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए आप नेताओं ने कहा कि पार्टी में लगातार बड़े चेहरे के जुडऩे से पता चलता है कि पंजाब के लोग आप को उम्मीद की किरण के रूप में देख रहे हैं. आज लोग आम आदमी पार्टी को ऐसी विश्वसनीय पार्टी के रूप में देख रहे हैं जो राज्य में बदलाव ला सकती है और लोगों की समस्याओं को दूर सकती है.

आज पार्टी की नितियों से प्रभावित होकर बड़े-बडे नामी और लोकप्रिय चेहरे पार्टी में शामिल हो रहे हैं और पार्टी को मजबूत बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि माझा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है. बड़े-बड़े लोकप्रिय लोग आज आप में शामिल होना चाह रहे हैं. इन लोगों के पार्टी में शामिल होने से पार्टी काफी मजबूत हुई है. 2022 विधान सभा चुनाव में पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव में उतरेगी और अकाली और कांग्रेस का सफाया कर देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें