1. home Hindi News
  2. national
  3. sagar rana murder case one more person vijender alias binder arrested trouble increase for wrestler sushil kumar rjh

सुशील कुमार के कहने पर की थी सागर राणा की पिटाई, पूछताछ में गिरफ्तार विजेंदर ने स्वीकारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
wrestler Sushil Kumar
wrestler Sushil Kumar
twitter

Sagar Rana murder case: युवा पहलवान सागर राणा की हत्या मामले में पुलिस ने आज एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी गिरफ्तारी हुई है वह भी पहलवान है और उसका नाम विजेंदर बिंदर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उसने पूछताछ में यह स्वीकार किया है कि उसने सुशील कुमार के कहने पर कुछ पहलवानों की पिटाई की थी जिनमें से एक सागर राण भी है. विजेंदर की गिरफ्तारी के साथ ही सागर राणा की हत्या मामले में अबतक नौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें से एक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार भी हैं.

गौरतलब है कि सुशील कुमार और उनके साथियों का एक वीडियो वायरल हो है जिसमें वे लोग छत्रसाल स्टेडियम सागर राणा के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशील कुमार हाॅकी स्टिक जैसा एक डंडा हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं, जिसके बारे में यह कहा जा रहा है कि उस डंडे से सागर राणा की पिटाई की गयी थी.

मारपीट का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में सागर राणा जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है और सुशील कुमार एवं उसके साथी उसके सामने खड़े हैं. कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. सागर राणा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह कहा गया है कि उसकी मौत सिर पर किसी वस्तु के प्रहार से हुई है.

सुशील कुमार को इस हत्या मामले में 23 मई को गिरफ्तार किया गया है. वे अभी पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस उनसे मामले के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस मामले में क्राइम सीन भी क्रियेट किया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें