1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty files complaint against sushant singh rajputs sister alleges that she sent a bogus medical prescription for ssr avd

Sushant Singh Rajput Death Case : अब रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर लगाया ड्रग्स देने का आरोप, शिकायत दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन पर लगाया गंभीर आरोप
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन पर लगाया गंभीर आरोप
twitter

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पूरी तरह से जांच के घेरे में आयी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता की बहन पर गंभीर आरोपा लगा दिया है. साथ ही शिकायत भी दर्ज करवाया है.

बताया जा रहा है कि रिया ने सुशांत की बहन पर फर्जी रूप से डॉक्टर का पर्ची बनवाने का आरोप लगाया है. टाइम नाउ के हवाले से खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में सुशांत की बहन प्रियंका पर उन्हें ड्रग्स देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा शिकायत में फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखने वाले डॉक्टर को भी दोषी ठहराया गया है. शिकायत में रिया ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर कुमार ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं जो कई तरह से कानून का उल्लंघन है. रिया ने शिकायत में बताया कि डिस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है जबकि दिवंगत अभिनेता उस दिन मुंबई में मौजूद थे.

रिया ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि डॉक्टर तरुण कुमार पेशे से कार्डियॉलजिस्ट हैं फिर भी उन्होंने मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं की फर्जी पर्ची बनाकर दिया. रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के अलावा डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग की है.

रिया की हो सकती है गिरफ्तारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं. इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं. उनके पास एक बैग भी था.

एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें.

गौरतलब है रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. एनसीबी ने अब तक इस मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें