1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan news road accident in jhunjhunu gudhagaudji 9 killed cm ashok gehlot tweeted smb

Rajasthan: झुंझुनूं में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 की मौत, PM मोदी और CM गहलोत समेत तमाम नेताओं ने जताया शोक

राजस्थान के झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu) में मंगलवार को एक पिकअप वाहन के ट्रैक्टर ट्राली से टकराने से दो महिलाओं सहित 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 महिलाओं समेत सात अन्य घायल हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan: झुंझुनूं में सड़क हादसे में 9 की मौत
Rajasthan: झुंझुनूं में सड़क हादसे में 9 की मौत
ट्वीटर

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu) में मंगलवार को एक पिकअप वाहन के ट्रैक्टर ट्राली से टकराने से दो महिलाओं सहित 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 महिलाओं समेत सात अन्य घायल हो गये. पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन में सवार लोग एक ही परिवार के थे.

पीएम ने जताया शोक, मुआवजे का ऐलान

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस हादसे पर गहरा शोक जताया है. पीएमओ ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुंझुनू जिले में इस हादसे पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. पीएमओ ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की.

सीएम अशोक गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे को लेकर दुख जताया है. उन्होंने कहा है, झुंझुनू के गुढा गौड़जी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में इतनी संख्या में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई पिकअप वैन

वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के अनुसार जिले के गुढ़ा गौडजी थाना क्षेत्र में लीला की ढाणी हुकुमपुरा के निकट यह हादसा मंगलवार दोपहर उस समय हुआ जब सवारियों से भरी एक पिकअप जीप सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी. उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और वे लोर्हागल तीर्थ धाम से लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि सात घायलों में से चार गंभीर घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया है, जबकि तीन घायलों का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतकों की सूची

थानाधिकारी संजय वर्मा ने बताया कि मृतकों की पहचान सुमेर (50), उनकी पत्नी राजबाला (45), उनके दो बेटों नरेश (16) और राहुल (16) के रूप में हुई है. अन्य मृतकों में मनोहर (50), सावित्री (45), कैलाश (35), भंवरलाल (35), कर्मवीर (20), बलबीर (20) और अर्पित (15) के रूप में हुई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें