1. home Home
  2. national
  3. rajasthan latest news updates road accident in jaisalmer four people death smb

Rajasthan News: जैसलमेर में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पलटने से 4 की मौत

Road Accident In Rajasthan राजस्थान के जैसलमेर में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा जैसलमेर जिले के रामगढ़ से लगभग 20 किलोमीटर दूर तनोट सड़क मार्ग पर हुआ है. यहां एक कार तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जैसलमेर: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत
जैसलमेर: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत
instagram

Road Accident In Rajasthan राजस्थान के जैसलमेर में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा जैसलमेर जिले के रामगढ़ से लगभग 20 किलोमीटर दूर तनोट सड़क मार्ग पर हुआ है. यहां एक कार तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. रामगढ़ पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, कार में सवार सभी तनोट माता मंदिर जा रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए. पुलिस का कहना है कि शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं और परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई तथा सड़क से करीब 150 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी.

हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को निकाला. हालांकि, तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत होने की बात सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार सवार सभी लोग गंगानगर के रहने वाले थे. फिलहाल रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच में जुटी है. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हादसा बेहद भयावह था और शवों को वाहन से बाहर निकालने के लिए भी लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें