1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi news rahul unfollowed many leaders on twitter congress vs bjp pm modi amh

Rahul Gandhi Twitter : राहुल गांधी ने अचानक ट्विटर पर आखिर कई नेताओं को क्यों किया अनफॉलो, जानिए वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
PTI
  • राहुल गांधी इन दिनों लगातार मोदी सरकार पर हमलावर

  • राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल को लेकर सुर्खियों में हैं

  • राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को रिफ्रेश करने का काम जारी है

Rahul Gandhi Twitter : कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई नेताओं, पत्रकारों और दूसरे नेताओं अनफॉलो करने का सिलसिला (unfollowed many leaders on twitter) जारी रखा हुआ है जिसकी चर्चा हर किसी की जुबान पर है.

राहुल गांधी के ऐसे करने के बाद सियासी हलकों में कयासों के दौर जारी है. हालांकि, पार्टी की मानें तो राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को रिफ्रेश करने का काम जारी है. यही वजह है कि कई अकाउंट को अनफॉलो किया गया है. रिफ्रेश की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें फिर से फॉलो करना शुरू किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि जिन लोगों को राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल से अनफॉलो कर रहे हैं, उनमें उनके कार्यालय में काम करने वाले सहयोगी और कर्मचारियों का भी नाम है. दरअसल पार्टी के कई नेता कर्मचारियों को फ़ॉलो करने पर सवाल उठा चुके हैं.

यही नहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कई ऐसे नेताओं को फॉलो कर रहे थे, जिनका निधन हो चुका है. ऐसे नेताओं में तरुण गोगाई, अहमद पटेल और राजीव सातव जैसे लोगों का नाम शामिल हैं.

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या में लगातार बदलाव नजर आ रहा है. मंगलवार सुबह राहुल गांधी 281 लोगों को फॉलो करते दिख रहे थे. इसके बाद शाम तक यह संख्या और कम होती चली गई. बुधवार शाम यह संख्या घटकर 219 रह गई. हालांकि, इस दौरान राहुल गांधी लगातार ट्विटर पर सक्रिय नजर आ रहे थे.

आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों लगातार मोदी सरकार (Modi Govt) पर हमलावर हैं. चाहे वह वैक्सीन का मामला हो या जीडीपी के गिरावट का…हर मुद्दे पर वह मुखर होकर ट्वीट करते हैं. राहुल गांधी ने ट्विटर पर कई नेताओं को किया अनफॉलो तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें