1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab cm charanjit singh channi in rupnagar says people in every house of punjab say soon ghar ghar de vich chali gal channi karda masle hal smb

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी बोले- मैं गरीब हो सकता हूं, कमजोर नहीं

Punjab Politics पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को रूपनगर में कहा कि मैं गरीब हो सकता हूं, लेकिन कमजोर नहीं हूं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा कि मैं पंजाब के मुद्दों को हल करूंगा और प्रदेश के हर घर में लोग कहेंगे "घर घर दे विच चली गल, चन्नी करदा मसले (मुद्दे) हल (समाधान)."

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
फोटो : ट्विटर.

Punjab Politics पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को रूपनगर में कहा कि मैं गरीब हो सकता हूं, लेकिन कमजोर नहीं हूं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा कि मैं पंजाब के मुद्दों को हल करूंगा और प्रदेश के हर घर में लोग कहेंगे "घर घर दे विच चली गल, चन्नी करदा मसले (मुद्दे) हल (समाधान)." उन्होंने कहा कि वे पंजाब में नशीली दवाओं सहित सभी मुद्दों का समाधान करेंगे.

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया है कि पंजाब में बेअदबी और ड्रग्स मामले को जल्द हल किया जाएगा. वहीं, रोपड़ में शनिवार को 115 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले बेला-पन्याली पुल का नींव पत्थर रखने के मौके पर चरणजीत सिंह चन्नी ने पत्रकारों की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में पूछे सवाल को टाल गए.

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि बेअदबी मामले संबंधी गुरमीत राम रहीम से पूछताछ करने के लिए एसआईटी जेल में जाएगी, जबकि 18 नवंबर को ड्रग्स रिपोर्ट भी खुलेगी. इसके बाद नशा तस्करों के नाम सामने आएंगे. किसी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा. इस दौरान पंजाब के सीएम ने अकाली दल और आम आदमी पार्टी पर तीखे हमले किए. बता दें कि पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिद्धू ने बेअदबी और नशे के मुद्दे पर चन्नी सरकार को घेरा था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें