1. home Home
  2. national
  3. punjab bjp president ashwani sharma attending national executive meeting virtually says bjp contest on all seats in the upcoming assembly elections in the state smb

पंजाब में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी, प्रदेश पार्टी के प्रमुख अश्विनी शर्मा ने की घोषणा

Punjab Assembly Elections भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद पंजाब भाजपा के प्रदेश प्रमुख अश्विनी शर्मा ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है. अश्विनी शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा पंजाब में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab BJP president Ashwani Sharma
Punjab BJP president Ashwani Sharma
File

Punjab Assembly Elections भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद पंजाब भाजपा के प्रदेश प्रमुख अश्विनी शर्मा ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है. अश्विनी शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा पंजाब में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग ले रहे पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के सम्मेलन कक्ष में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक जारी है. इस बैठक में अगले साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा के चुनाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले सात साल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित बताई जा रही है.

2022 के विधानसभा चुनावों और अगले आम चुनाव के लिए तैयार भाजपा ने साल के अंत तक देश भर में करीब दस लाख से अधिक मतदान केंद्रों पर बूथ समितियों का गठन पूरा करने का फैसला किया है. भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बूथ समितियों के गठन की प्रक्रिया को पूरा करने का लक्ष्य रखा.

वहीं, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए जेपी नड्डा ने 25 दिसंबर तक समितियों का गठन पूरा करने को कहा है. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 85 फीसदी मतदान केंद्रों पर बूथ समितियों का गठन पूरा कर लिया गया है. जबकि, शेष बचे काम को 25 दिसंबर तक पूरा कर लिया जाएगा. पार्टी ने गुजरात की सफल पेज कमेटी की अवधारणा को पूरे देश में लागू करने का भी फैसला किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें