1. home Home
  2. national
  3. punjab assembly elections 2022 delhi cm arvind kejriwal attacks on congress akali dal bjp on critics for questioning aap punjab poll promise for women smb

अरविंद केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर महिलाओं से की अपील, गुरुद्वारा-मंदिर जाएं, तो मेरे लिए भी मांगे दुआ

Punjab Assembly Elections 2022 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाबी में महिलाओं के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi CM Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal
twitter

Punjab Assembly Elections 2022 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाबी में महिलाओं के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जबसे मैंने पंजाब की महिलाओं को 1000 रुपये देने की घोषणा की है, तब से कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी वाले परेशान है.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल मुझे गाली देने में लगे हैं. केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस, अकाली कह रहे हैं कि पंजाब का खजाना खाली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब का खजाना इन सबने मिलकर खाली किया है. वीडियो संदेश में अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि अगली बार आप जब भी गुरुद्वारा या मंदिर जाए तो मेरे लिए भी दुआ मांग लें.

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी पर हमला जारी रखते हुए साथ ही कहा कि ये वंशवादी दल वर्षों से शासन कर रहे हैं और पहले ही राज्य के खजाने को खाली कर चुके हैं. बता दें कि बीते दिनों अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि यदि आम आदमी पार्टी 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में सत्ता में आती है, तो राज्य की 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला के खाते में एक हजार रुपये प्रति माह हस्तांतरित किए जाएंगे.

जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सवाल किया कि क्या महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए यह सही तरीका है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें तब से पंजाब की महिलाओं के हजारों फोन आए, जिसमें बताया गया कि वे इस घोषणा से कितनी खुश हैं. केजरीवाल ने पंजाब में प्रत्येक घर के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 24 घंटे बिजली की आपूर्ति और सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज और दवाओं का वादा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें