1. home Hindi News
  2. national
  3. pulwama encounter updates kashmir two terrorists involved in attacks on laborers killed amh

Pulwama Encounter: मजदूरों पर हुए हमलों में शामिल दो आतंकी मार गिराये गये

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया कि दोनों आतंकवादियों की पहचान स्थानीय आतंकवादी एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के तौर पर की गयी है. ये अल बद्र से जुड़े थे और उनके पास से दो रायफल बरामद हुई हैं.

By Agency
Updated Date
Jammu Kashmir Encounter
Jammu Kashmir Encounter
pti

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये. पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है. मुठभेड़ को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया. उसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

बुधवार रात एक आतंकवादी मारा गया

अधिकारी ने बताया कि कुछ देर गोलीबारी के बाद अभियान को आम नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए रोक दिया गया. आम नागरिकों को निकालने के बाद मुठभेड़ फिर से शुरू हुई और बुधवार रात एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक सैनिक घायल हो गया. अधिकारी के अनुसार, रातभर चली मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि ये दोनों, आतंकवादी संगठन अल बद्र से जुड़े थे.

कामगारों पर हुए कई हमलों में शामिल थे आतंकी

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया कि दोनों आतंकवादियों की पहचान स्थानीय आतंकवादी एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के तौर पर की गयी है. ये अल बद्र से जुड़े थे और उनके पास से दो रायफल बरामद हुई हैं. ये मार्च-अप्रैल 2022 में पुलवामा में अन्य राज्यों के कामगारों पर हुए कई हमलों में शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें