1. home Home
  2. national
  3. pakistani terrorists killed in encounter with security forces at kulgam in jammu kashmir one police sergeant martyred vwt

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिस सार्जेंट शहीद

आईजीपी विजय कुमार ने आगे बताया कि परिवान इलाके के इस मुठभेड़ में आतंकवादियों के साथ लोहा लेते हुए पुलिस के सार्जेंट रोहित छिब शहीद हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईजीपी विजय कुमार.
आईजीपी विजय कुमार.
फोटो : ट्विटर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार की देर रात आतंकवादियों के शुरू हुए मुठभेड़ में पुलिस के सार्जेंट रोहित छिब शहरी हो गए हैं. हालांकि, इस दौरान जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी भी मारा गया है. खुफिया सूचना के आधार पर कुलगाम के परिवान इलाके में बुधवार की शाम से ही आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस आईजीपी विजय कुमार ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि कुलगाम सेक्टर के परिवान इलाके में बुधवार की देर रात से ही आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के मुठभेड़ शुरू हो गई थी. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के साथ हुए इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया है.

आईजीपी विजय कुमार ने आगे बताया कि परिवान इलाके के इस मुठभेड़ में आतंकवादियों के साथ लोहा लेते हुए पुलिस के सार्जेंट रोहित छिब शहीद हो गए हैं. इसके इलावा सेना के तीन जवान भी घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान दो स्थानीय नागरिक को भी मामूली चोटें आई हैं. हालांकि, ऑपरेशन अब भी जारी है.

विजय कुमार ने कहा कि कुलगाम के परिवान इलाके में मारे गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी की पहचान कर ली गई है. उसकी पहचान पाकिस्तानी नागरिक बाबर के रूप में हुई है और वह राज्य के कुलगाम और शोपियां इलाके में 2018 से सक्रिय है. उसके पास से एक एके राइफल, एक पिस्तौल और दो ग्रेनेड बरामद किए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें