15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशमहिलाओं को आतंक का जरिया बनाने की ना'पाक' कोशिश, पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर महिला घुसपैठिए को मार...

महिलाओं को आतंक का जरिया बनाने की ना’पाक’ कोशिश, पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर महिला घुसपैठिए को मार गिराया

सीमा पार से भारत में आतंक फैलाने की साजिश पाकिस्तान लगातार करता रहता है. इस बार सेना के जवानों के आरएसपुरा इलाके में महिला घुसपैठियों को मार गिराया है. यह सीमा पार से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

पाकिस्तान(Pakistan) लगातार सीमा पार से भारत में आतंक फैलाने की कोशिश में रहता है. हर बार नए नए तरीके से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश जारी रहती है. वहीं, एक बार फिर पाकिस्तान ने अपने नापाक इरादों का जरिया महिलाओं बनाया है. इस बार सेना के जवानों के आरएसपुरा इलाके में महिला घुसपैठियों को मार गिराया है. यह सीमा पार से देश में घुसने की कोशिश कर रहे थे. खबरों की मानें तो इस इलाके में गश्ती कर रहे सेना के जवानों ने कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी तो पहले चेतावनी दी लेकिन इन घुसपैठियों ने इसे अनसूना कर दिया. जिसके बाद इन्हें जवानों ने मार गिराया.

जानकारी के अनुसार जब घुसपैठिए भारत के इलाके में पहुंचे तो जवानों ने इन्हें पकड़ना चाहा तो यह भागने लगे. इस दौरान जवानों ने गोली चलाई जिससे एक की मौत हो गई. बाद में सर्च अभियान में पता चला कि पाकिस्तान ने महिला घुसपैठियों का भेजा था. हालांकि एजेंसिया की तरफ से जांच का काम चल रहा है. वहीं, घटना को लेकर बीएसएफ के प्रवक्ता ने कहा कि आरएसपुरा सेक्टर में एक महिला पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया गया है. उन्होंने बताया कि उनकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए कई बार अंतरराष्ट्रीय सीमा(International Border) पार न करने की चेतावनी दी गई लेकिन वह फेंसिंग की तरफ लगातार आ रहे थे.

Also Read: भारत के 7 राज्यों तक पहुंचा ‘ओमिक्रॉन’, अब तक कुल 38 मामले, केरल, आंध्र और चंडीगढ़ में मिला पहला मामला

इस बीच पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कुछ आतंकी भारत में घुसपैठ करने में कामयाब हुए हैं. घाटी में इनकी तलाश जारी है जल्द ही इनकी तलाश कर इन्हें ढेर किया जाएगा. डीजीपी ने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा और आतंक रोधी अभियानों में सेना और अर्द्धसैनिक बलों से तालमेल बैठा कर काम करती है. इस कारण ही आतंकी पुलिस को भी निशाना बनाने की कोशिश में रहते हैं. इस दौरान उन्होंने बांदीपोरा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि हमले से जुड़े कुछ सुराग हाथ लगे हैं जिस पर पुलिस काम कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें