1. home Hindi News
  2. national
  3. nia in action two person arrest accused for terror activity jammu kashmir prt

एक्शन में एनआईए, जम्मू कश्मीर में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

जम्मू-कश्मीर में एनआईए की टीम ने इशफाक अहमद वानी और उमर भट्ट नाम के दो शख्स को गिरफ्तार किया है. इन पर जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में हुई टारगेट किलिंग और अन्य आतंकी गतिविधियां रचने और उनमें शामिल होने का आरोप है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एक्शन में एनआईए
एक्शन में एनआईए
Twitter

जम्मू-कश्मीर में एनआईए की टीम ने इशफाक अहमद वानी और उमर भट्ट नाम के दो शख्स को गिरफ्तार किया है. इन पर जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में हुई टारगेट किलिंग और अन्य आतंकी गतिविधियां रचने और उनमें शामिल होने का आरोप है. इनपर लश्कर-ए-तयैबा, जैश-ए-मोहम्मद, रेसिस्टैंट फ्रंट जैसे संगठनों की मदद करने का भी आरोप है.

गौरतलब है कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में हालात काफी बिगड़ गये हैं. आतंकी गैर कश्मीरी लोगों को निशाना बना रहे हैं. उनका टारगेट किलिंग किया जा रहा है. हालांकि आतंकी गतिविधियों के खिलाफ सुरक्षाबल और एनआईए लगातार अभियान चला रही है. लेकिन आतंकी अपने खूनी मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं, आतंकियों और उनके मददगारों के ठिकानों पर एनआईए का एक्शन लगातार जारी है. कई जगहों पर रेड कर एएनआई ने आतंकियों और उनके मददगारों को गिरफ्तार भी किया है. इसी कड़ी में शुक्रवार को एएनआई ने 8 जगहों पर छापेमारी की और विभिन्न आतंकवादी संगठनों के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें