1. home Home
  2. national
  3. navjot singh siddhu meet cm charanjeet singh chhani today punjab congress conflict prt

सिद्धू फिर संभालेंगे पंजाब कांग्रेस की कमान! नरम पड़े तल्ख तेवर, सीएम चन्नी से आज मुलाकात

सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि आज तीन बजे पंजाब भवन में वो सीएम के साथ मुलाकात करेंगे. इस दौरान सिद्धू ने कहा है कि किसी भी चर्च के लिए स्वागत है. बता दें, सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही कांग्रेस की ओर से लगातर मनाने का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में आज दोनों नेताओं की मुलाकात होनी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पंजाब भवन में सीएम चन्नी के साथ मुलाकात करेंगे सिद्धू
पंजाब भवन में सीएम चन्नी के साथ मुलाकात करेंगे सिद्धू
Twitter

पंजाब के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद सिद्धी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आज पंजाब के सीएम ने उन्हें बातचीच के लिए बुलाया है. सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि आज तीन बजे पंजाब भवन में वो सीएम के साथ मुलाकात करेंगे. इस दौरान सिद्धू ने कहा है कि किसी भी चर्च के लिए स्वागत है. बता दें, सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही कांग्रेस की ओर से लगातर मनाने का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में आज दोनों नेताओं की मुलाकात होनी है.

मरते दम तक हक व सच की लड़ाई लड़ूंगा: इससे पहले इस्तीफा देने के बाद सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया था. अपने वीडियो ट्वीट में सिद्धू ने कहा था कि, मैं अड़ेंगे और लड़ेंगे, अगर इसमें सब चला जाता है तो चला जाए. वहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने इस्तीफा पंजाब के हितों की रक्षा और नैतिकता के आधार पर दिया है. उन्होंने कहा कि जीवन में अंतिम सांस तक सच्चाई और पंजाब के हितों के लिए लड़ाई जारी रखूंगा.

कांग्रेस आलाकमान इस्तीफे से नाराज: वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से पार्टी के आलाकमान खुश नहीं हैं. खबर है कि पंजाब में नये नाम भी चर्चा चल रही है. लेकिन वहीं, कांग्रेस आलाकमान की और से अभी सिद्धू के इस्तीफे को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है. पार्टी सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कुछ नेता और राज्य सरकार के मंत्री परगट सिंह सिद्धू के संपर्क में हैं. और मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

वहीं, पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का पूरे मामले में कहना है कि इस पूरे प्रकरण पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश रावत जवाब देंगे. गौरतलब है कि, अपने इस्तीफा के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पुलिस महानिदेशक, महाधिवक्ता की नियुक्तियों पर सवाल उठाये. साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपने सिद्धांतों पर हमेशा डटे रहेंगे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें