1. home Hindi News
  2. national
  3. national herald case rahul gandhi asked to appear before ed again on friday smb

National Herald Case: राहुल गांधी से तीसरे दिन करीब 8 घंटे हुई पूछताछ, ED ने शुक्रवार को फिर बुलाया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी ईडी के समक्ष पेश हुए. जांच एजेंसी ने उनसे करीब आठ घंटे पूछताछ की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
National Herald Case: राहुल गांधी शुक्रवार को फिर से ईडी के सामने होंगे पेश
National Herald Case: राहुल गांधी शुक्रवार को फिर से ईडी के सामने होंगे पेश
फोटो : ट्विटर

National Herald Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से तीसरे दिन आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा करीब आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ किए जाने के बाद वे एजेंसी कार्यालय से बाहर निकल गए है. इसके साथ ही इस मामले में राहुल गांधी को शुक्रवार को फिर से जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है.

रात करीब साढ़े नौ बजे ईडी मुख्यालय से बाहर निकले राहुल गांधी

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी ईडी के समक्ष पेश हुए. जांच एजेंसी ने उनसे करीब आठ घंटे पूछताछ की. राहुल गांधी रात करीब साढ़े नौ बजे एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय से बाहर निकले. बुधवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद ईडी अब तक राहुल गांधी से कई सत्रों में करीब 30 घंटे पूछताछ कर चुकी है.

ईडी ने राहुल गांधी को शुक्रवार को चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया

वहीं, ईडी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को शुक्रवार को चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया है. अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कांग्रेस सांसद ने बृहस्पतिवार के लिए छूट मांगी जिसकी अनुमति दे दी गई ईडी ने राहुल गांधी से एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) और इसका स्वामित्व रखने वाली कंपनी यंग इंडियन से जुड़े निर्णयों में उनकी निजी भूमिका के बारे में पूछताछ की1 राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह करीब 11 बजकर 35 मिनट पर मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे थे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा भी थीं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें