1. home Home
  2. national
  3. maharashtra leopard and cat come face to face after falling down a well in nashik smb

नासिक: कुआं में तेंदुआ और बिल्ली की जंग का VIDEO वायरल

Leopard Cat Face to Face महाराष्ट्र के नासिक से एक मजेदार वीडियो सामने आया है. जहां तेंदुआ और बिल्ली आपस में लड़ते हुए कुएं में गिर जाते हैं. इसके बाद दोनों का आमना-सामना होता है. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में कुंए में तेंदुआ और बिल्ली एक-दूसरे को ललकारते हुए दिखाई दे रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिल्ली का पीछा करते हुए कुएं में गिरा तेंदुआ, वीडियो वायरल
बिल्ली का पीछा करते हुए कुएं में गिरा तेंदुआ, वीडियो वायरल
twitter

Leopard Cat Face to Face Video Viral महाराष्ट्र के नासिक से एक मजेदार वीडियो सामने आया है. जहां तेंदुआ और बिल्ली आपस में लड़ते हुए कुएं में गिर जाते हैं. इसके बाद दोनों का आमना-सामना होता है. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में कुंए में तेंदुआ और बिल्ली एक-दूसरे को ललकारते हुए दिखाई दे रहे है.

सबसे खास बात यह है कि कई बार तेंदुआ को बिल्ली कड़ी टक्कर देते दिख रही है. हालांकि, बाद में वन विभाग की मदद से दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. लोगों ने तेंदुआ और बिल्ली के भिड़ंत के इस दृश्य का भरपूर मजा लिया. पश्चिम नासिक क्षेत्र के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने बताया कि बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया. बाद में दोनों को बचाया गया और तेंदुआ को प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया.

इससे कुछ दिनों पहले नासिक में तेंदुए की दहशत ने सुरगाणा तालुके प्रखंड के गांववालों का जीना मुश्किल कर दिया था. यहां अमझर गांव के एक किसान के तेरह बकरों को तेंदुआ ले भागा था. एक-एक कर 13 बकरों की मृत्यु से पूरे गांव में दहशत छा गई थी. गांव के पास ही जंगल होने की वजह से तेंदुआ गांव में आ जाया करता था और मौका देख कर बकरे को उठा ले जाता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें