26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024:’मोदी को हटाना चाहते हैं भारत समेत दुनियाभर के ताकतवर लोग’ विपक्ष पर बरसे PM Modi

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी सरकार के सबसे बड़े लाभार्थी एससी, एसटी और ओबीसी परिवार हैं. पिछली सरकारों में एससी, एसटी और ओबीसी परिवारों को झुग्गियों में रहने के लिए मजबूर किया गया था.

Lok Sabha Election 2024: 18वीं लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है. अब राजनीतिक दल दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर एक रैली को संबोधित किया. रैली में जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान ने देश में उत्साह बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि यह उत्साह मैं यहां भी देख सकता हूं. पहले चरण में एनडीए और विकसित भारत के पक्ष में मतदान हुआ.वहीं मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष की I.N.D.I.A अलाइंस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी अलायंस के पास कोई नेता नहीं है, न ही भविष्य के लिए कोई दृष्टिकोण. इनका इतिहास घोटालों से भरा है.

दुनियाभर के ताकतवर लोग मोदी को हटाना चाहते हैं- पीएम मोदी

चिक्काबल्लापुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत और दुनिया के सभी प्रमुख नेता मेरे खिलाफ एकजुट हो गए हैं, लेकिन यह आपके आशीर्वाद और आपने मुझे जो सुरक्षा कवच दिया है. इस कवच के कारण मैं सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हूं. वहीं, सभा में बीते 10 सालों में किए गए काम का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 10 वर्षों में हमने 10 करोड़ महिलाओं को एसएचजी (SHG) से जोड़ा है. एक करोड़ महिलाएं लखपति दीदी बन गई हैं. अब मेरा अगला लक्ष्य 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाना है, जिनकी सालाना आय 1 लाख रुपये से ज्यादा होगी.

सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव को लेकर कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं यहां अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आपका आशीर्वाद लेने के लिए आप सभी के बीच आया हूं. पीएम मोदी ने कहा कि आपके लिए, मैंने दिन-रात मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आपका सपना मेरा संकल्प है. मेरे जीवन का एक-एक सेकंड 2047 के लिए 24/7 समर्पित है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं.

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने किया जोरदार हमला

चिक्कबल्लापुर में बोलते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के कारण एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लोगों का विकास नहीं हो सका. कांग्रेस ने उन्हें झुग्गियों में रहने पर मजबूर किया. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार में उन्हें सबसे ज्यादा महत्व दिया गया जिन्हें कांग्रेस ने सबसे कम महत्व दिया था. जो पंक्ति में आखिरी स्थान पर खड़े थे. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने उन्हें पंक्ति में पहले स्थान पर ला दिया है.  2014 में एनडीए ने नामांकन किया था एक SC व्यक्ति को राष्ट्रपति, देश की प्रथम नागरिक. 2019 में एनडीए ने एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति के रूप में नामित किया यह हमारी सरकार है जिसने बाबा साहब अंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को विकसित किया है. उन्हें  पंचतीर्थ बना दिया गया है. 

Also Read: Today News Wrap: जेएमएम का कल उलगुलान न्याय महारैली, गढ़वा में हाथियों का आतंक, UP Board 2024 का रिजल्ट जारी, पढ़ें शाम की बड़ी खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकतांत्रिक प्रक्रिया को दरकिनार कर कानून बना रहा केंद्र, बीजेपी पर भड़कीं प्रियंका गांधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें