1. home Hindi News
  2. national
  3. live hindi news of india may 20

Live News Updates: COVID19 - IMD के अनुसार 2:30 बजे के बाद से लैंडफॉल प्रक्रिया लगभग 4 घंटे तक चलेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News of India
Breaking News of India
Prabhat Khabar

प्रभात खबर के जरिये पढ़ें भारत के सभी शहरों और राज्यों के नवीनतम हिंदी में लाइव हिंदी न्यूज़, इंडिया न्यूज़ लाइव, लाइव न्यूज़ और देश और दुनिया से जुड़ी हर Live News updates, Live News Hindi today, Cyclone Amphan Live News, Indian Railway News, COVID19 News, Breaking & Latest News of India से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

हरियाणा से 53 ट्रेनें और 4,257 बसों के साथ, 2 लाख प्रवासी मजदूरों को उनके घरों भेजा गया।

Haryana Latest News: हरियाणा से अब तक कुल 2 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों को 53 ट्रेनें और 4,257 बसों के साथ को उनके घरों के लिए भेजा गया. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बताया की हमने प्रवासी कामगारों की हमेशा मदद की है और उनकी मदद के लिए हमेसा साथ रहेंगे।

email
TwitterFacebookemailemail

NDRF Chief Live: पश्चिम बंगाल में 5 लाख और ओडिशा में 1,58,640 से ज्यादा लोगों को निकाला गया है

NDRF Chief SN Pradhan ने साझा किया की चक्रवात अम्फान के बचाव अभियान में पश्चिम बंगाल में 5 लाख और ओडिशा में 1,58,640 से ज्यादा लोगों को निकाला गया है।

email
TwitterFacebookemailemail

Cyclone Amphan: सूत्र के अनुसार चक्रवात अम्फान पूर्ण रूप से पूर्वानुमानित मार्ग से नीचे पहुँच गया है।

Cyclone Amphan News Updates: सूत्र के अनुसार चक्रवात अम्फान पूर्ण रूप से पूर्वानुमानित मार्ग से नीचे पहुँच गया है। यह पारादीप, केंद्रपाड़ा, धामरा को पार कर के आगे बढ़ गया है औरअभी पता चला है की बालासोर से सटे समुद्र में है।

email
TwitterFacebookemailemail

COVID19: आंध्र प्रदेश में कल से बस सेबा शुरू होंगी, 434 रूटों पर 1683 बसें चलेंगी

Andhra Pradesh News Updates: कोरोना महामारी के बिच आंध्र प्रदेश के राज्य सड़क परिवहन निगम के मंत्री मैडेरेडी प्रताप ने आदेश जारी करते हुए कहा की आंध्र प्रदेश में कल फिर से बस सेबा शुरू होंगी, और ये सारी बसें कोरोना नियंत्रण क्षेत्र के बाहर 434 रूटों पर 1683 बसें चलेंगी।

email
TwitterFacebookemailemail

चक्रवात अम्फान को देखते हुए पश्चिम बंगाल के जोगेशगंज में ग्रामीणों और पशुओ को आश्रय में रखा गया

Cyclone Amphan News: चक्रवात अम्फान को देखते हुए पश्चिम बंगाल के जोगेशगंज में ग्रामीणों और पशुओ को आश्रय में रखा गया, क्योंकि चक्रवात अम्फान के कारन आज शाम को भारी तभाही होने की आशंका है

email
TwitterFacebookemailemail

Cyclone Amphan Live: सावधान! चक्रवाती तूफान अम्फान ने ओडिशा में तेज आंधी के साथ हुई बारिश

Cyclone Amphan Live Updates: आज चक्रवाती तूफान अम्फान ने ओडिशा में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, इससे मौसम विभाग के अनुसार बहुत ज्यादा नुकसान होने की संभाना है, सबलोगो को घर में रहने को कहा गया है. और भारत के मौसम विभाग ने जानकारी दी है की आज दोपहर से शुरू होने वाली लैंडफॉल प्रक्रिया।

email
TwitterFacebookemailemail

रेलवे 1 जून से रोजाना 200 नॉन-एसी ट्रेन चलाएगी, जल्द ही शुरू होगी ऑनलाइन टिकेट बुकिंग

भारतीय रेलवे ने कोरोना महामारी के बीच ट्वीट करके जानकारी दीया है की 1 जून से हर रोज 200 नॉन-एसी ट्रेन चलाएगी, और जल्द ही ऑनलाइन टिकेट बुकिंग शुरू होगी। और सभी ट्रेनों की सूचना बहुत जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें