1. home Home
  2. national
  3. kumar vishwas on kangana ranaut controversial statement regarding aazadi prt

नहीं थम रहा कंगना के बयान पर विवाद, कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा- शहीदों के सम्मान पर नहीं पड़ता कोई फर्क

अभिनेत्री कंगना रणौत के बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस बयान पर कवि कुमार विश्वास ने तंज कसा है. कुमार विश्वास ने बिना किसी का नाम लिए अुपने ट्विटर पर लिखा है कि, आजादी महान देशों को अनगिनत शहादतों से मिलती है. हमें आपको मिली है तो इसका आदर करिए और इसे अक्षुण्ण रखने का सोचिए..

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कंगना के बयान पर कुमार विश्वास का तंज
कंगना के बयान पर कुमार विश्वास का तंज
Twitter

अजादी को लेकर अभिनेत्री कंगना रणौत के बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस बयान पर चर्चित कवि कुमार विश्वास ने भी तंज कसा है. कुमार विश्वास ने बिना किसी का नाम लिए अुपने ट्विटर पर लिखा है कि, आजादी महान देशों को अनगिनत शहादतों से मिलती है. हमें आपको मिली है तो इसका आदर करिए और इसे अक्षुण्ण रखने का सोचिए. जिनकी स्वयं की प्रासंगिकता, तात्कालिक सत्ताओं की गुलामी के कारण बरकरार है, उनकी टीका-टिप्पणियों से हमारे महान और गौरवशाली शहीदों के सम्मान पर कोई फर्क नहीं पड़ता.

कंगना ने क्या दिया था बयान: गौरतलब है कि बीते दिनों आजादी को लेकर कंगना रनौत ने कह दिया था कि, देश को असली आजादी तो 2014 में मोदी सरकार के आने के बाद मिली है. यहीं नहीं उन्होंने 1947 में मिली आजादी को भीख में मिली आजादी बता दिया था. वहीं, कंगना के इस बयान के बाद कई लोग उनके समर्थन में आ गये थे, तो विपक्ष समेत कई लोगों ने इसका पूरजोर विरोध किया था.

पद्मश्री वापस करने की मांग: बता दें, कंगना रनौत के इस बयान के बाद पूरा विपक्ष उनके विरोध में खड़ा है. विपक्ष उनसे पद्मश्री वापस करने की मांग कर रहा है. वहीं, विपक्ष के विरोध को देखते हुए अभिनेत्री कंगना भी अब हमलावर हो गई हैं. उन्होंने कहा है कि अगर वो गलत साबित होती हैं तो वो अपना पद्मश्री अवार्ड वापस कर देंगी.

गौरपतलब है कि इधर, बीजेपी ने कंगना के बयान के किनारा कर लिया है. इस बयान पर बीजेपी ने असहमति जताई है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि हम कंगना रनौत के बयान से सहमत नहीं हैं. वहीं, बीजेपी नेता प्रवीण शंकर ने भी कंगना रनौत के बयान पर असहमति जताई है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें