1. home Hindi News
  2. national
  3. kerala plane crash 22 officers involved in rescue operation found corona positive rjh

केरल विमान हादसा : रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल 22 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, केरल के सीएम पी विजयन हुए कोरेंटिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kerala plane crash  22 officers involved in rescue operation found Corona positive
Kerala plane crash 22 officers involved in rescue operation found Corona positive
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे के दौरान जिन अधिकारियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था उनमें से 22 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिन अधिकारियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है उनमें कलेक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल हैं. इस खबर के आने के बाद केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने खुद को कोरेंटिन कर लिया है क्योंकि वे घटना स्थल पर गये थे और राहत कार्य का जायजा लिया था. कल स्वतंत्रता दिवस समारोह में सहकारिता मंत्री झंडा फहरायेंगे.

गौरतलब है कि सात अगस्त की रात को यह विमान हादसा हुआ था. विमान यूएई से भारत आ रहा था, हादसे में मारे गये यात्रियों में से एक कोरोना पॉजिटव था, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था.

22 अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मलाप्पुरम के मेडिकल ऑफिसर ने दी है. मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रेस्क्यू टीम को कोरेंटिन किया गया था.

यह हादसा 7 अगस्त को कोझिकोड एयरपोर्ट पर तब हुआ था जब विमान रनवे से फिसलकर खाई में गिर गया था. आज देश में कोरोना संक्रमण के 64 हजार से ज्यादा मामले सामने आये हैं और एक हजार सात लोगों की मौत हुई है. अब देश में 24 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो गये हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें