1. home Hindi News
  2. national
  3. kerala election 2021 rahul reached kerala for election campaign told the students bjp failed to provide employment kerala election news pkj

चुनाव प्रचार के लिए केरल पहुंचे राहुल गांधी, छात्रों से की बात, कहा - रोजगार देने में भाजपा असफल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव प्रचार के लिए केरल पहुंचे राहुल, छात्रों से की बात कहा, रोजगार देने में भाजपा असफल
चुनाव प्रचार के लिए केरल पहुंचे राहुल, छात्रों से की बात कहा, रोजगार देने में भाजपा असफल
सोशल मीडिया टि्वटर

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत लगा रही ही. कांग्रेस के पूर्व अक्ष्यक्ष राहुल गांधी केरल में चुनावी प्रचार में हैं. कोच्चि में राहुल गांधी ने एक चुनावी प्रचार के दौरान कहा, सरकार का प्रमुख काम है युवाओं को रोजगार देना ना कि अपनी संस्थाओं को काम देना.

यहां की एलडीएफ सरकार और दिल्ली में भाजपा सरकरा पूरी तरह से इसमें असफल रही है. अगर आप युवा हैं तो नौकरी सच में नहीं है हां आपके सपने में जरूर है. चुनाव प्रचार से पहले राहुल गांधी कोच्चि स्थित सेंट थेरेसा कॉलेज में स्टूडेंट्स से संवाद करने पहुंचे.

राहुल गांधी ने यहां छात्रों से बात की. इस दौरान छात्रों ने उनसे कई सवाल पूछे. यहां एक छात्रा के सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, अगर राजनीतिक पार्टियों का उद्देश्य लोगों को धोखा देना है तो दोबारा चुनकर आना मुश्किल हो जाता है. राजनीतिक मुल्यों के साथ ही आपको चुनाव में आना चाहिए .

मैंने इन मुल्यों को समझा है औऱ हमेशा इनका पालन करता हूं. यह मुझे हमेशा मदद करते हैं. एक छात्रा से उन्होंने पूछा कि महिला सशक्तिकरण की बात होती है क्या आपको लगता है आप मजबूत हो रही हैं. इस पर उन्होंने कहा, हां मैं यह महसूस करती हूं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान के मद्देनजर आज ही केरल पहुंचे हैं यहां दो दिनों की चुनावी यात्रा पर रहेंगे. कांग्रेस ने इस संबंध में पहले ही सोशल मीडिया पर जानकारी दे. 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को मतदान होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे. केरल में राहुल गांधी कई जनसभाओं में हिस्सा लेंगे यहां कांग्रेस 91 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें