1. home Hindi News
  2. national
  3. kannada actress ragini dwivedi arrested in drug case bengaluru police rkt

बेंगलुरु : ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार, विदेशी नागरिक से भी जुड़े हैं तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार
ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार
फोटो - सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल का खुलासा होने के बाद से ही तमाम जांच एजेंसियां छानबीन में जुटी हुई हैं. सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन के बीच रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार एनसीबी के निशाने पर है. अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐक्टर्स का ड्रग कनेक्शन सामने आया है. ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शुक्रवारो को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बात की जानकारी बेंगलुरु सिटी के ज्वाइंट सीपी संदीप पाटिल ने दी.

बता दें कि ड्रग से जुड़े एक केस में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने शुक्रवार सुबह-सुबह कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बेंगलुरु स्थित घर पर छापा मारा था. कन्नड़ अभिनेत्री को राज्य में ड्रग मामले के सिलसिले में आज हिरासत में लेने के बाद बेंगलुरु में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कार्यालय लाया गया था. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने इस बारे में कहा कि, 'हमने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और हमें यह पता चला है कि वे एक विदेशी नागरिक से ड्रग्स खरीद रहे थे. हमारी तलाश जारी है और हम उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. '

गौरतलब है कि सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था. पुलिस ने इसके बाद अभिनेत्री को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल का खुलासा होने के बाद एजेंसियां छानबीन में जुटी हैं. शुक्रवार की सुबह नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन के बीच रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार एनसीबी के निशाने पर है. बड़ी बात यह है कि ड्रग्स मामले पर एनसीबी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोविक ड्रग्स खरीदता था. उसके ड्रग्स बेचने की बात पता नहीं चली है. ड्रग्स मामले में एनसीबी शोविक से पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें