1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut told bala saheb thackeray favorite icon posting old video again attacked uddhav government avd

कंगना ने बाला साहेब ठाकरे को बताया पसंदीदा आइकन, पुराना वीडिया पोस्ट कर फिर बोला उद्धव सरकार पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दी हैं. उद्धव ठाकरे सरकार पर लगातार ट्विटर वार कर रही हैं. इस बीच कंगना ने बाला साहेब ठाकरे को लेकर बड़ा ट्वीट किया है. कंगना ने बाला साहेब को अपना सबसे पसंदीदा आइकन बता दिया है.

कंगना ने बाला साहेब का एक पुराना वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो रजत शर्मा का सबसे चर्चित टीवी कार्यक्रम आप की अदालत का है. जिसमें बाला साहेब बोल रहे हैं कि मैं चुनाव के पक्ष में नहीं हूं, मैं इसको नहीं मानता. उन्होंने रजत शर्मा के सवाल आप लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखते हैं, का जवाब दिया कि लोकतंत्र क्या चीज होती है. केवल गुटबाजी है. नाम अच्छा है, लेकिन पार्टी को बहुत महंगा पड़ता है.

कंगना ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बनेगी. मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा?

सोनिया गांधी को लेकर भी किया कंगना ने ट्वीट

कंगना ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, आदरणीय सोनिया गांधी जी एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा की गयी कार्रवाई से आपको पीड़ा नहीं हुई? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे.

मालूम हो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बीएमसी की ओर से कंगना के ऑफिस में की गयी तोड़फोड़ से महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा निंदा हो रही है, वहीं महाराष्ट्र सरकार की इस मामले में किरकिरी भी हो रही है.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी. इधर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद विवाद और भी बढ़ गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें