1. home Hindi News
  2. national
  3. shiv sena dont go to demolish dawoods home but you demolished kangana ranauts place devendra fadnavis big attack on uddhav thackeray government avd

Kangana Ranaut Latest News : दाऊद का घर छोड़ दिया और कंगना का तोड़ दिया, फडणवीस का उद्धव ठाकरे सरकार पर बड़ा हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

Kangana Ranaut : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले में अब राजनीति भी तेज हो गयी है. बीएमसी की ओर से कंगना के ऑफिस में की गयी तोड़फोड़ से महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा निंदा की जा रही है, वहीं कंगना के समर्थन में कतार लंबी होती जा रही है. कंगना के समर्थन में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

देवेन्द्र फडणवीस ने ने कहा, शिवसेना ने कंगना रनौत के मुद्दे को हवा में उड़ा दिया, वह कोई राजनीतिक नेता नहीं हैं. आपने दाऊद के घर को ध्वस्त नहीं किया, लेकिन कंगना के ऑफिस को नहीं छोड़ा. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

महाराष्ट्र सरकार की लड़ाई कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से है : फडणवीस

BJP नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा, महाराष्ट्र सरकार को ऐसा लगता है कि महाराष्ट्र में उनकी लड़ाई कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से है. मैं उनको कहना चाहूंगा कि आप जितनी क्षमता कंगना के पीछे लगा रहे उसमें से 50 प्रतिशत भी कोरोना के पीछे लगाएंगे तो शायद लोगों की जान बच पाएं. इससे पहले फडणवीस ने कंगना मुद्दे पर कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य ने अभी तक ऐसी कायर और लोकतंत्र विरोधी सरकार नहीं देखी थी.

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी कंगना के समर्थन में पूरी तरह से उतर चुके हैं. उन्होंने गुरुवार को अभिनेत्री के घर पर जाकर मुलाकात की थी और महाराष्ट्र सरकार की जमकर निंदा की थी. उन्होंने शुक्रवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी कंगना मुद्दे को लेकर मुलाकात की. राज्यपाल से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, मुंबई में कंगना रनौत के दफ्तर में जो तोड़फोड़ हुआ, उसी मुद्दे को लेकर मैं आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिला और मांग की कि इस नुकसान का मुआवजा उन्हें मिलना चाहिए. जिस तरह से बीएमसी ने उनकी संपत्ति को तोड़ा है वह गलत है. कंगना को न्याय मिलना चाहिए.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी. इधर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद विवाद और भी बढ़ गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें