1. home Hindi News
  2. national
  3. jp nadda gujarat today body election meet mohan bhagwat rss meeting ksl

जेपी नड्डा का निकाय चुनाव को लेकर आज पहुंचेंगे गुजरात, संघ की बैठक में करेंगे मोहन भागवत से मुलाकात

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आज सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. मालूम हो कि गुजरात में फरवरी-मार्च महीने में स्थानीय निकाय चुनाव होना है.

By Kaushal Kishor
Updated Date
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आज सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. मालूम हो कि गुजरात में फरवरी-मार्च महीने में स्थानीय निकाय चुनाव होना है.

पार्टी के मुताबिक, दोनों जेपी नड्डा और बीएल संतोष कुमार स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर गांधीनगर में आयोजित बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसमें गुजरात बीजेपी के प्रमुख सीआर पाटिल, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल समेत अन्य नेता शामिल होंगे.

कोरोना काल को देखते हुए बैठक में नेता और कार्यकता की मौजूदगी को सीमित रखा गया है. हालांकि, बैठक में कुछ केंद्रीय मंत्रियों की उपस्थित संभव है. संभावना जतायी जा रही है कि बैठक में सरकार के प्रदर्शन का आकलन किया जायेगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष सोमवार को दोपहर बाद तीन बजे अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचेंगे. अहमदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पांच जनवरी से सात जनवरी तक बैठक चलेगी. इसकी अध्यक्षता संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे. जेपी नड्डा भी पांच जनवरी को यहां मोहन भागवत से भी मुलाकात करेंगे.

मालूम हो कि इस साल होनेवाले स्थानीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) भी गुजरात निकाय चुनाव में किस्मत आजमा रही है. जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के साथ-साथ गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सक्रिय हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें