1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir police news nation top commander of terrorist organization jaish e mohammed killed in encounter in tral area of pulwama smb

जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर

Jammu Kashmir अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला में बुधवार को चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर मारा गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर
File

Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला में बुधवार को चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अवंतीपोरा के त्राल मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर आतंकवादी शाम सोफी मारा गया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, ऑपरेशन अब भी जारी है. उल्लेखनीय है की राजौरी और पुंछ में सेना और पुलिस का आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान लगातार तीसरे दिन भी जारी है. मीडिया रिपोर्ट में सेना के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि 4 से 5 आतंकियों का ग्रुप ऊंची पहाड़ी और जंगल का फायदा उठाकर लगातार अपने ठिकाने बदल रहे है. सेना और पुलिस के सैकड़ो जवान पुंछ के डेरा की गली से लेकर थन्ना मण्डी तक इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे हैं.

इससे पहले शोपियां में सोमवार और मंगलवार को सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन में पांच आतंकियों को मार गिराया. शोपियां जिले के तुलरान और फेरीपोरा इलाके में हुए इन ऑपरेशन में सीआरपीएफ की 178 बटैलियन, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान शामिल रहे. शोपियां में एक मुठभेड़ तुलरान इलाके में हुई, जिसमें लश्कर वाले टीआरएफ संगठन के तीन आतंकियों को ढेर किया गया.

इनमें से एक आतंकी की पहचान मुख्तार शाह के तौर पर हुई, जो गांदरबल का रहने वाला था और श्रीनगर में रेहड़ीवाले वीरेंद्र पासवान की हत्या में शामिल था. हमले के बाद आतंकी भागकर शोपियां में आया था. इसके अलावा दूसरा एनकाउंटर शोपियां के फेरीपोरा इलाके में हुआ. यहां दो आतंकी मारे गए. पिछले 36 घंटे में सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को ढेर किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें